मासिक किराए पर खरीद पाएंगे ये कार

मासिक किराए पर खरीद पाएंगे ये कार

गुरुवार को टाटा मोटर्स ने बताया कि उसने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon के इलेक्ट्रिक अवतार के लिए सब्सक्रिप्शन मॉडल पेश किया है. जिसमें यह EV यूजर्स को तय मासिक किराए पर मिलने वाली है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस ऑफर की पेशकश में यूजर्स क्या ​मुनाफा होने वाला है.

Kawasaki Versys-X 250 बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, जानें कीमत

Tata Motors ने एक बयान में बताया कि भविष्य के लिए जागरूक नागरिकों की बढ़ती तादाद को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) को अधिक आसान बनाया गया है. जिसके पीछे कंपनी का मकसद अपने इलेक्ट्रिक वाहन Tata Nexon EV को तय मासिक किराए पर उपलब्ध करवा है. यूजर्स अपनी सुविधा के मुताबिक से सब्सक्रिप्शन कार्यकाल का चयन कर सकते हैं जो कि 18 माह, 24 माह और 36 माह तक के लिए है.

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

बता दे कि 18 माह के कार्यकाल में यूजर्स को 47,900 रुपये प्रति महीने सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी. 24 माह के अंतराल में ग्राहकों को 44,900 रुपये प्रति माह सब्सक्रिप्शन फीस मिलने वाली है. वहीं 36 माह के कार्यकाल में यूजर्स को 41,900 रुपये प्रति माह सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी. Tata Motors ने इसके लिए लीजिंग फर्म Orix Auto Infrastructure Services के साथ दिल्ली/एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे पांच शहरों में उद्घाटन वाले फेज में पेशकश करने के लिए हाथ मिलाया है. वही, Tata Motors की पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट Shailesh Chandra ने कहा कि आने वाले समय में इलेक्ट्रिक वाहनों का मार्केट में बोल बाला होने वाला है. पर्यावरण के लिहाज से इलेक्ट्रिक वाहन बहुत किफायती साबित होने वाले है.

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

विश्वभर में मशहूर है कैलाश किन्नर की पहाड़ी