वेटर की नौकरी से की स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत
वेटर की नौकरी से की स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत
Share:

स्मृति ईरानी एक बहुत ही जाना माना नाम है.  एक समय में यह टीवी की फेवरेट एक्ट्रेस रह चुकी हैं. स्मृति ईरानी का जन्म 1976 में 23 मार्च को हुआ था. इन्होंने अपनी पढ़ाई होली चाइल्ड ऑक्ज़ीलियम स्कूल से की थी. आज हम आपको स्मृति ईरानी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

1- एक्टिंग करने के बाद स्मृति ईरानी ने पॉलिटिक्स में अपने पैर जमाए. आज के समय में स्मृति ईरानी सूचना एवं प्रसारण और कपड़ा मंत्री हैं. 

2- स्मृति ईरानी का जन्म 1976 में हुआ था. 1998 में स्मृति ईरानी ने मिस इंडिया कंपटीशन में भाग लिया था. ये मिस इंडिया कॉन्पिटिशन में फाइनल तक पहुंची थी. पर यह विजेता नहीं बन पायी. 

3- मॉडलिंग करने से पहले स्मृति ईरानी एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करती थी. इन्हे बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. इन्होंने सन 2000 में सीरियल “हम हैं कल आज कल और कल” से अपना करियर शुरू किया था. 

4- सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से स्मृति ईरानी को पहचान  मिली. 2003 में इन्होंने अपने पॉलिटिक्स करियर की शुरुआत की और भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया. 2011 में यह गुजरात से राज्यसभा के लिए सांसद चुनी गयी.

 

अगर ऐसा भी हो सकता - गुलज़ार

ब्लैक ड्रेस में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई संजीदा शेख

...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -