घुंगराले बालों के परफेक्ट हैं ये हेयर स्टाइल्स
घुंगराले बालों के परफेक्ट हैं ये हेयर स्टाइल्स
Share:

अक्सर देखा गया है कि जिन लड़कियों के घुंघराले बाल होते हैं वे किसी भी शादी-समारोह में जाने के लिए तैयार होती हैं तो उन्हें समय लग जाता है. उनके बाल घुंघराले होने के कारण उन्हें थोड़ी परेशानी हो जाती है. लडकियाँ सोचती है कि उनके बाल कर्ली होने की वजह से वे अपने बालों को दूसरा लुक नहीं दे सकती है. लेकिन आपको बता दें,घुंघराले बालों में भी बालों को स्टाइलिश बंनाया जा सकता हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही हेयरस्टाइल बताने जा रहे है जिनकी मदद से घुंघराले बालों को बेहतरीन लुक दिया जा सकता हैं. तो आइये जानते है इसके बारे में. 

* फ्रेंच ब्रैडेड बन (FRENCH BRAIDED BUN)
ज्यादातर महिलाओं या लड़कियों को यह लगता है कि अगर जुड़ा बनाया जाये तो वह ट्रेडिशनल लुक, खासकर साड़ी के साथ ही ज्यादा अच्छा लगेगा. लेकिन इस फ्रेंच ब्रैडेड बन को बनाने के बाद आपकी सोच बिल्कुल बदल जाएगी.

इसे बनाने के लिए आपको एक साइड से मांग निकाल कर थोड़े से बालों के तीन हिस्से कर उससे सिंपल चोटी बनानी है. फिर 2 गांठ के बाद साइड से थोड़े से बाल लेकर आखिर वाले हिस्से में मिलाकर चोटी को आगे बढ़ायें. इस क्रम में आगे बढें और फिर जो निचे बचे हुए बाल हैं उसे गोल घुमाकर पिन से अटैच कर लें.

* फ्रेंच ब्रैंडेड पोनी टेल (FRENCH BRAIDED PONY TAIL)
जैसे की ऊपर वाली हेयर स्टाइल में बताया गया है, उसी प्रकार से आपको अपने साइड हेयर से चोटी बनानी है. लेकिन अब जो हिस्सा आप चोटी में मिलायेंगी, वो बिलकुल विपरीत दिशा में होगा. जैसे ही यह चोटी सर के बीचोंबीच आये, उसे वहीं रोक कर पूरे बालों को इकठ्ठा कर एक हाई पोनी टेल बांध लीजिये. पिक्चर में दिखाए अनुसार लुक चाहती हैं, तो आगे से अपने बालों की एक या दो लट को खुला छोड़ दें.

समर में आँखों को सेफ रखेंगे ये स्टाइलिश सनग्लासेस

समर में आपके लुक को कूल बना देते हैं ये स्टाइलिश फुटवियर

आपको भी पसंद आएगा नोरा फतेही का ये फैशन ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -