खुद को 100 करोड़ का मालिक बताकर महिला को दी धमकी, कहा- '150 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध...'
खुद को 100 करोड़ का मालिक बताकर महिला को दी धमकी, कहा- '150 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध...'
Share:

हाल ही में आए अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल राजस्थान के चौमूं पुलिस थाना इलाके में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक ऐसे नामी शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर युवती से रेप का प्रयास और छेड़छाड़ का आरोप है. वहीं खबरों के मुताबिक आरोपी मृत्यून्जय आत्रेय क्यूरियस किडस एकेडमी स्कूल चौमूं का डायरेक्टर है. इस मामले में जयपुर डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि, ''क्यूरियस किडस एकेडमी स्कूल चौमं के डायरेक्टर मृत्यून्जय आत्रेय के खिलाफ एक युवती ने 28 मई को पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था.''

वहीं इस मामले में युवती ने अपनी शिकायत में बताया था कि 'उसका भांजा क्यूरियस किडस एकेडमी स्कूल चौमूं में पढ़ता है. इसी के चलते उसकी मुलाकात स्कूल के डायरेक्टर मृत्युन्जय आत्रेय से हुई थी. कुछ दिन बाद ही आरोपी मृत्युन्जय आत्रेय उसके मोबाइल पर वाट्सअप काॅल और गंदे-गंदे मैसेज करने शुरू कर दिए.' इस मामले में आगे पुलिस को युवती ने यह भी बताया कि उसके विरोध करने पर युवक ने एक दिन उसे जरूरी बात करने के बहाने स्कूल में बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. उस दौरान किसी तरह वह उसके चुंगल से निकल भागी और इसके बाद भी वह उसके मोबाइल पर बार-बार काॅल करता था. वहीं युवती ने शिकायत में बताया कि जब भी वह उसका फोन उठाती तो आरोपी उसके साथ अश्लील बातें करता.

इस मामले में युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि इस दौरान कई बार आरोपित ने अपने खुद के अश्लील वीडियो उसके मोबाइल पर भेजता और शारीरिक संबंध बनाने पर दबाव बनाता था. महिला ने कहा 'वह अपने आपको 100 करोड़ रुपए का मालिक बताता और कहता था कि अब तक 150 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुका हूं.' अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

भीम' एप को लेकर सबसे बड़ा फ्रॉड आया सामने, लाखों यूजर्स का डेटा हुआ लीक

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ले ली पति की जान

भाई की हत्या कर बाइक से फेंकने जा रहे थे शव, पिता-पुत्र गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -