जम्मू में लौटी शांति, कर्फ्यू में दी गई दो घंटे की ढ़ील

श्रीनगर : जम्मू में पिछले चार दिन से लगे कर्फ्यू में मंगलवार को चरणबद्ध तरीके से ढील दी गई. इस दौरान लोगों ने जरूरी सामान खरीदने के लिए बाजारों का रूख किया. बता दें पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बड़े पैमाने पर पाकिस्तान विरोधी प्रदर्शनों और हिंसा की छुटपुट घटनाओं के बाद शुक्रवार को जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया था.

दो दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंचे सऊदी प्रिंस, पीएम मोदी ने किया स्वागत

ऐसे दिए गए ढील के निर्देश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू के डीएम ने शुरुआत में सुबह साढ़े 11 से दोपहर डेढ़ बजे के बीच नवाबाद थाना, जम्मू शहर और पीर पीठा के तहत आने वाले इलाकों में कर्फ्यू में ढील का निर्देश दिया. इसके बाद बस स्टैंड थाना, पक्का डंगा, बक्शी नगर और जानीपुर के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक कर्फ्यू में ढील का आदेश दिया गया. इसके बाद समूचे दक्षिण कश्मीर में दोपहर साढ़े तीन बजे से शाम सात बजे तक कर्फ्यू में रियायत दी गई.

27 फरवरी को अमेठी जाएंगे पीएम मोदी, देंगे कई महत्वपूर्ण सौंगाते

फिलहाल बंद रहेगा इंटरनेट  

प्राप्त जानकारी के अनुसार डीएम ने मिडिया से चर्चा करते हुए कहा, ‘ हालात में सुधार के मद्देनजर कर्फ्यू में ढील दी गई है. स्थिति अब अच्छी तरह से नियंत्रण में है. कहीं से भी किसी तरह की अप्रिय घटना की रिपोर्ट नहीं है.’ जिलाधिकारी ने कहा कि हालात पटरी पर लौट रहे हैं और कर्फ्यू हटाने और इंटरनेट सेवा को बहाल करने, खासतौर पर, रात के दौरान बहाल करने पर फैसला स्थिति की समीक्षा के बाद लिया जाएगा.

सड़क दुर्घटना देखने फोरलेन पर खड़े हुए युवकों को ट्रक ने रौंदा

Maruti Suzuki मचा रही धूम, इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख रु का डिस्काउंट

पीएम मोदी ने किया वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने वाले कर्मचारीयों की मेहनत को नमन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -