जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ से कर्फ्यू तो हटा, लेकिन अब भी बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ से कर्फ्यू तो हटा, लेकिन अब भी बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले से शनिवार सुबह कर्फ्यू हटा लिया गया, जो कल कुछ अज्ञात आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के जिला अध्यक्ष शेख नासिर हुसैन के पीएसओ की AK -47 राइफल छीनने के बाद लगाया था। पीडीपी के किश्तवाड़ यूनिट के जिलाध्यक्ष शेख नासिर के पीएसओ के आवास में घुस कर कुछ बदमाशों ने उनसे AK-47 राइफल छीन ली थी।

अधिकारी ने बताया है कि वारदात को अंजाम देने के बाद संदिग्ध आतंकी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सेना, पुलिस और CRPF ने पूरे इलाके को चारों तरफ घेर लिया है और राइफल छीनने वालों का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घटना को देखते हुए शहर में कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। हालांकि डीडीसी किश्तवाड़ अंगरेज सिंह राणा के मुताबिक, अगले आदेश तक जिले के सभी स्कूल बंद रहेंगे।  

आपको बता दें कि किश्तवाड़ जिले में हथियार छीनने की इस साल की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 8 मार्च को कुछ नकाबपोश बदमाशों ने पीएसओ दलीप कुमार के शहीदी मजार स्थित घर से एके-47 राइफल और 90 गोलियां चुरा ली थीं। दरअसल, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और घाटी में अशांति फ़ैलाने की फ़िराक में हैं, इसलिए सुरक्षाबल अतिरिक्त सतर्कता बरत रहे हैं।

सितम्बर महीने में चार दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, दो दिन हड़ताल पर हैं कर्मचारी

इस देश में लग सकता है ई-सिगरेट पर पाबंदी

सब्जियों ने बढ़ाई महंगाई दर, औद्योगिक उत्पादन में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -