इस शहर में बेकाबू हुआ कोरोना, प्रशासन ने 21 जुलाई तक लगाया कर्फ्यू
इस शहर में बेकाबू हुआ कोरोना, प्रशासन ने 21 जुलाई तक लगाया कर्फ्यू
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 21 जुलाई तक कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। कल ही प्रशासन ने 14 जुलाई के सायंकाल 7 बजे से एक सप्ताह तक कर्फ्यू की तर्ज पर सम्पूर्ण लॉकडाउन लागू रखने का फैसला लिया था। जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन ने इस संबंध में फैसला लिया है। 

सोमवार शाम हुई डिस्ट्रिक क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की मीटिंग में एक सप्ताह का लॉकडाउन लागू करने पर सहमति बनी थी। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक सप्ताह के लॉकडाउन के दौरान ग्वालियर शहर में किसी भी तरह के सामाजिक, धार्मिक तथा राजनैतिक समारोह का आयोजन नहीं हो सकेगा। कहीं भी भीड़ जमा मिलने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन के दौरान जिले की सभी सरहदें पूरी तरह सील रहेंगी। बॉर्डर पर बने नाकों पर सख्त निगरानी रहेगी। जिले के भीतर किसी को भी प्रवेश करने की इजाजत नहीं होगी और न ही किसी को जिले से बाहर निकलने दिया जाएगा। सिर्फ आपातकालीन मेडिकल आवश्यकता होने पर ही जिले से बाहर और भीतर आने-जाने की इजाजत दी जाएगी। बता दें कि शहर में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की तादाद में अप्रत्‍याशित बढ़ोतरी हुई है। इसे देखते हुए शहर में 7 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया है।

शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स में 700 अंकों की भारी गिरावट

अब कांच की बजाए 'कागज़' की बोतल में मिलेगी स्कॉच, Johnnie Walker करेगा लांच

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -