काले जादू के शिकार व्यक्ति ध्यान से पड़े
काले जादू के शिकार व्यक्ति ध्यान से पड़े
Share:

यदि आप पर किसी ने काला जादू कर दिया है या आपको शक है कि वह आप पर काला जादू कर सकता / सकती है तो आप हमारे द्वारा दिए गए उपायों को अपनाए और काले जादू को अपने से दूर रखे.

1. काले जादू को दूर करने लिए पुष्प नक्षत्र में चिड़चिटे अथवा धतूरे का पौधा जड़सहित उखाड़ कर उसे धरती में ऐसा दबाएं कि जड़ वाला भाग ऊपर रहे और पूरा पौधा धरती में समा जाएं. इस उपाय से घर में काले जादू का असर खत्म हो जायेगा.

2. हमे हर रोज़ हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए. यदि हो सके तो हर मंगलवार को मंदिर में भी जाना चाहिए. हनुमानजी भूत प्रेत सब को दूर भगाते है. और आप बुरी नज़रो से भी बचे रहते हो.

3. माँ काली की आराधना करना भी काले जादू से बचने का एक अच्छा उपाए है. माँ काली के नाम से आप प्रतिदिन दो अगरबत्ती सुबह और शाम को लगाये और उनसे अपने घर को बुरे प्रभाव और अपने मन की शांति के लिए प्रार्थना करें.

4. अशोक वृक्ष के सात पत्ते मंदिर में रख कर पूजा करें. उनके सूखने पर नए पत्ते रखें और पुराने पत्ते पीपल के पेड़ के नीचे रख दें. इसी प्रकार आप इस क्रिया को हर रोज़ नियमित रूप से करें, आपका घर भूत-प्रेत बाधा, और काले जादू से मुक्त हो जायेगा.

5. गणेश भगवान को एक पूरी सुपारी रोज चढ़ाएं और एक कटोरी चावल लेकर किसी भिखारी को दान दे इससे भी आपकी भूत बाधा या आपके ऊपर काले जादू का असर खत्म हो जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -