इस मकर संक्रांति पर लालू के घर नहीं होगा दही-चूड़े का भोज, ये है उसकी वजह

Jan 11 2019 08:10 PM
इस मकर संक्रांति पर लालू के घर नहीं होगा दही-चूड़े का भोज, ये है उसकी वजह

पटना: मकर संक्रांति में अब केवल तीन दिन ही शेष हैं. ऐसे में दही-चूड़ा के भोज का माहौल राजधानी पटना के सियासी गलियारों में बनने लगा है. किन्तु इस बार राष्ट्रिय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के आवास पर दही-चूड़ा का भोज नहीं होगा, जिसकी सर्वाधिक चर्चा राजनीतिक हलकों में रहती थी. 

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी, देश के बाकी राज्यों से सड़क संपर्क टूटा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका खारिज होने के बाद से उनके समर्थक मायूस हैं. बिहार ही नहीं, बल्कि पूरे देश की राजनीति में त्योहारों में रौनक के लिए जिन राजनीतिक परिवारों की सबसे अधिक चर्चा होती रही है, उनमें राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार का नाम भी शुमार है. होली हो या फिर मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा का भोज, लालू प्रसाद के आवास पर होने वाले आयोजन का चर्चाओं में आना लाजमी हुआ करता था.

रक्षा मंत्री पर विवादित टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने थमाया नोटिस

जिस तरीके से लालू परिवार छठ मनाता रहा है, उसकी भी चर्चा समय-समय पर होती रही है. लेकिन इस बार राजद अध्यक्ष लालू के यहां छठ के बाद दही-चूड़ा का भोज भी नहीं होगा. आपको बता दें कि राजद भले ही दही-चूड़ा का भोज  नहीं कर रही हो, लेकिन पार्टी नेताओं का कहना है कि लालू प्रसाद की अनुपस्थिति के कारण पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का संकल्प और मजबूत हुआ है. 

खबरें और भी:- 

 

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

25 हजार रु वेतन, National oceanography ने निकाली वैकेंसी