शामली में साम्प्रदायिक तनाव,पुलिसबल तैनात
शामली में साम्प्रदायिक तनाव,पुलिसबल तैनात
Share:

शामली : शामली में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र गुड़ मंडी में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बछड़ा चोरी के आरोप में एक युवक को जमकर पीटा.इसके चलते इलाके में सांप्रदायिक तनाव की स्तिथि बनी हुई है. भाजपा से जुड़े संघटन और जमीयत-उलेमा-हिंद एक दूसरे पर निशान साध रहे है. तनाव के चलते इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. एसपी विजय भूषण ने बताया कि जिन लोगों ने वीडियो सोशल नेटवर्किंग साईट वॉट्सऐप पर लोड की थी उनकी तलाश की जा रही है, उनके खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है.

गौरतलब है कि शामली के बेनत इलाके में रहने वाले 42 वर्षीय रियाज की स्थानीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 25 जून को बछड़ा चोरी के के कारण पिटाई कर दी थी और पुलिस ने रियाज को चोरी और पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में गिरफ्तार किया था. वहीं, बजरंग दल के जिला संयोजक सहित 6 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया है.

मामले में  बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि रियाज बछड़े को कसाई घर ले जा रहा था. बजरंग दल ने रियान के  साथ ही 2 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. वहीँ जमीयत उलेमा हिंद ने रियाज के ऊपर से केस हटाने और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए प्रदर्शन किए जा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -