सिसिलिया इटली है सबसे बेस्ट स्थान

क्या आप सिसिली को 'इतालवी' कहने की हिम्मत नहीं करते। निश्चित रूप से, सिसिली तकनीकी रूप से इटली का हिस्सा है, लेकिन जब सांस्कृतिक पहचान की बात आती है तो अद्भुत सिसिली मुख्य भूमि से अलग होने में बहुत कट्टर होते हैं। और जब आप यात्रा करते हैं, तो आप इसकी सराहना कर सकते हैं। जबकि लोगों की गर्मजोशी और कॉफी की गुणवत्ता निश्चित रूप से मुख्य भूमि की याद दिलाती है, कई अन्य संस्कृतियों के प्रभाव द्वीप के लगभग कभी भी देखे जा सकते हैं।

भूमध्यसागरीय क्षेत्र में इस तरह के एक महत्वपूर्ण बिंदु पर स्थित होने का मतलब है कि यह द्वीप अफ्रीकी, पूर्वी और यूरोपीय भोजन और वास्तुकला से अवगत कराया गया है। यह इसे आश्चर्यजनक रूप से अद्वितीय बनाता है। माउंट एटना द्वीप के पूर्व की ओर घूमता है और उसकी गतिविधि के प्रभाव दिखाई दे रहे हैं। द्वीप के अन्य हिस्सों में हरे-भरे जंगल, ऊंचे पहाड़ या आश्चर्यजनक समुद्र तट होंगे। इतिहास के शौकीन मंदिरों की घाटी और एक्रोपोलिस के पुरातात्विक स्थलों को पसंद करेंगे, जबकि बाहरी प्रेमियों को विभिन्न प्रकार के पानी के खेल और प्रस्ताव पर लंबी पैदल यात्रा पसंद आएगी।

स्पाइगिया वैले आई मुरिया का एकांत समुद्र तट लिपारी के बाहर सरासर चट्टानों के बीच छिपा एक गुप्त रत्न है। यदि आप एक कार प्राप्त कर सकते हैं और स्वयं वहां पहुंच सकते हैं, तो आप इस सुंदर उपचार में निराश नहीं होंगे।

बड़ी बहन को छेड़ रहे थे मनचले, छोटी बहन ने आते ही किया ऐसा काम की लोग हो गए हैरान

KRK नहीं आ रहा है अपनी हरकतों से बाज, अब कंगना की फिल्मों को लेकर बोल डाली ये बात

जम्मू में 5 मिनट के अंदर हुए भयंकर धमाके, रक्षा मंत्री ने चीफ एयर मार्शल से की चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -