प्रतापगढ़ में एसिड अटैक, दंपत्ति पर तेज़ाब फेंककर फरार हुए बदमाश
प्रतापगढ़ में एसिड अटैक, दंपत्ति पर तेज़ाब फेंककर फरार हुए बदमाश
Share:

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एसिड अटैक की खौफनाक घटना सामने आई है. यहां झोपड़ी में सो रहे दंपति पर तेजाब से हमला हुआ है. एसिड अटैक में पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इस घटना के बाद दंपति को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया. हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें डॉक्टरों ने फिर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

एसिड अटैक की ये सनसनीखेज वारदात जेठवारा थाना के भोगापुर गांव से सामने आई है. खबर के अनुसार, अमरजीत नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ गांव से कुछ दूर बने पोल्ट्री फार्म में एक झोपड़ी मे सो रहा था. रात को सोते समय ही अज्ञात लोगों ने अमरजीत और उसकी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए. तेजाब से हमले के बाद दंपति चीख-पुकार करने लगे. शोर सुनकर अमरजीत का बेटा जाग गया और उसने गांव में फोन कर अपने चाचा को बुला लिया. गांववाले तत्काल मदद के लिए पहुंचे और दंपति को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया. अभी दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

वहीं, एसिड अटैक की सूचना मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया. इस घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी और सीओ सदर तनु उपाध्याय भारी फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. पुलिस ने दंपति से पूछताछ की है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

16 महिलाओं का कातिल साइको किलर गिरफ्तार, शराब पिलाकर करता था दुष्कर्म और फिर मर्डर

18 महिलाओं की हत्या के आरोपी सीरियल किलर को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने भोपाल में अवैध शराब के 25 कार्टन किए जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -