बन्दूक की नोक पर पुलिस से गाड़ी छीन ले गए बदमाश, हेड कांस्टेबल पर की फायरिंग

Jul 20 2021 03:34 PM
बन्दूक की नोक पर पुलिस से गाड़ी छीन ले गए बदमाश, हेड कांस्टेबल पर की फायरिंग

जयपुर: राजस्थान में लूट की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने बंदूक की नोक पर पुलिसवालों की गाड़ी ही लूट डाली. बदमाशों ने SHO और हेड कॉन्स्टेबल पर गोलीबारी कर गाड़ी लूट ली. बदमाशों की गोली से हेड कॉन्स्टेबल जख्मी हो गया. उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

जयपुर में तैनात CI नरेंद्र खींचड़ और हेड कॉन्स्टेबल मनेंद्र के साथ लूट की वारदात से हर कोई दंग है. सीकर के रानोली में जयपुर डीएसटी वेस्ट प्रभारी नरेंद्र खींचड़ और हेड कांस्टेबल मनेंद्र बीती सोमवार रात एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे थे. तभी ढाबे पर पहले से बैठे दो युवकों ने बंदूक दिखाकर पर इन पुलिसवालों से गाड़ी की चाबी मांगी. जब बदमाशों को इन दोनों ने खुद के पुलिस में होने की बात कही, तो अपराधियों ने उनपर गोली चला दी. चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने मनेंद्र पर गोलीबारी की जिससे वो जख्मी हो गए.

माहौल बिगड़ता देख दोनों पुलिसकर्मियों ने डरकर चाबी लुटेरों को दे दी, जिसके बाद वह गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गए. सूचना मिलने के बाद सीकर पुलिस मौक़े पर पहुंची और हेड कॉन्स्टेबल घायल मनेंद्र को जयपुर के SMS अस्पताल में एडमिट करा दिया है. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनायी है यदि अभी तक सफलता नहीं मिली है. 

केंद्र का दावा, राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों और अस्पतालों के पास उपलब्ध है इतने करोड़ वैक्सीन की खुराक

पेगासस विवाद पर शशि थरूर बोले- "स्वतंत्र जांच की जरूरत और राष्ट्रीय सुरक्षा कोई बहाना नहीं..."

इजराइल में कोरोना वैक्सीन का 'बूस्टर डोज़' लगना शुरू, जानिए इसमें क्या है खास