दिल्ली से पुलिस कांस्टेबल को ही किडनैप कर ले गए बदमाश, पीटकर छीन लिया पर्स-मोबाइल

Oct 23 2020 02:16 PM
दिल्ली से पुलिस कांस्टेबल को ही किडनैप कर ले गए बदमाश, पीटकर छीन लिया पर्स-मोबाइल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का ही किडनैप कर लिया. कश्मीरी गेट इलाके में रात को गश्त कर रहे दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सचिन का अपहरण करके बदमाश फिरोज़ाबाद तक पहुंच गए थे. किन्तु, वहां पर बदमाशों ने उन्हें छोड़ दिया जिसके बाद सचिन वापस आए और अपने सीनियर्स को इस बारे में जानकारी दी. 

दरअसल, ये पूरा मामला 21 अक्टूबर की रात 11 बजे का है. यहां दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सचिन जब कश्मीरी गेट के समीप गश्त कर रहे थे. तब उन्होंने बस में भीड़ देखी और वहां से महिला के चीखने की आवाज सुनी. जब कॉन्स्टेबल बस में पहुंचे, तो वहां बदमाश थे. बदमाशों ने फ़ौरन ही बस के दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया और सचिन को पकड़कर उनके पास से पिस्तौल, पर्स, मोबाइल आदि छीन लिया. बदमाशों ने कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट भी की और उन्हें बस में बैठाकर फिरोजाबाद ले गए.  

बदमाशों ने सचिन को फिरोजाबाद के पास ही चलती बस में से फेंक दिया, जिसके बाद वो अपने थाने पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी. अब दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. स्पष्ट है कि देश की राजधानी में पिछले दिनों कुछ ऐसी वारदातें हुई हैं, जो लगातार कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं. इस बीच बदमाशों द्वारा कॉन्स्टेबल को ही ऐसे किडनैप कर लेना आम लोगों की भी चिंता को बढ़ाता है. 

'शी जिनपिंग' का वध करती दिखीं माँ दुर्गा, थरूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

33 भारतीयों को आठ महीने के लिए एक सोमालियाई कंपनी में बनाया गया बंधक

बिहार चुनाव: राजद पर बरसे रघुबर दास, कहा- लालू ने राज्य को दिए दो विनाशकारी बेटे