दिल्ली के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिसदल पर बदमाशों ने की फायरिंग, फैली सनसनी
दिल्ली के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिसदल पर बदमाशों ने की फायरिंग, फैली सनसनी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास चार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों के पुलिस टीम पर गोलीबारी करने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि चार पहिया वाहन से आए थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जब पुलिस ने बदमाशों के वाहन को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई को देखते ही बदमाश गीता कालोनी की तरफ फरार हो गए।

इस घटना के बाद से पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में जान माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस को बीते कुछ दिनों से अक्षरधाम मंदिर के पास लूटपाट और चोरी की शिकायतें मिल रही थीं।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचने के लिए जाल बिछाया था। जब बदमाशों का वाहन वहां से गुजरा, तभी पुलिस ने उनकी गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया, किन्तु बदमाशों ने गाड़ी नहीं रोकी और पुलिस पर गोलीबारी शुरु कर दी। हालांकि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश गाड़ी लेकर भाग निकले। फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

प्याज़ के दामों ने निकाले आम आदमी के आंसू, जानिए खुदरा बाजार में क्या है भाव

सऊदी ड्रोन हमले से इस विमान कंपनी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

रिलायंस इंडस्ट्रीज और बीपी की केजी-डी6 ब्लॉक में अधिग्रहण को सरकार ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -