पुलिस थाने में घुसकर हमलावरों ने युवक को मारे चाक़ू, देखते रह गए पुलिसकर्मी
पुलिस थाने में घुसकर हमलावरों ने युवक को मारे चाक़ू, देखते रह गए पुलिसकर्मी
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दबंगों ने पुलिस चौकी में घुसकर एक युवक को चाकू से गोद दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया, और अब वो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. कुरुक्षेत्र के सुभाष मंडी पुलिस चौकी में शिकायतकर्ता प्रदीप को दो हमलावरों ने पुलिसकर्मियों के सामने चाकू मार दिया है.

लहूलुहान पीड़ित युवक प्रदीप को नाजुक हालत में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. दरअसल मारपीट के एक मामले में प्रदीप सुभाष मंडी पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराने के लिए गया था. पीड़ित युवक की मां विमला ने बताया कि उसका बेटा जैसे ही पुलिस थाने पहुंचा वहां विकास और शशि नाम के दो युवक भी आ गए और उस पर चाक़ू से हमला कर दिया. जब तक वहां कोई बीच-बचाव के लिए पहुंचता, तब तक आरोपियों ने उस पर चाकू से कई बार हमला कर दिया.

नाजुक हालत में युवक को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. LNJP अस्पताल के डॉ विक्रांत ने बताया कि पीड़ित की हालत नाजुक होने के कारण उसे कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल रेफर किया गया है. वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि शशि और विकास ने पुलिस चौकी में चाक़ू से प्रदीप पर हमला कर दिया. दोनों आरोपियों को पकड़कर घटना में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया गया है.

अपनी बेटी को खोजने के लिए घर से निकली महिला के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार

दिल्ली में सिख युवक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या, सड़क पर खून से लथपथ पड़ा मिला

बॉयफ्रेंड ने शादी से किया मना तो घर पहुँच गई लड़की, और फिर जो किया उसे देख लग गई भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -