लोगों के साथ लिपटकर सोने के जरिए लाखों रूपए कमा रही है ये महिला

Jan 12 2019 10:40 AM
लोगों के साथ लिपटकर सोने के जरिए लाखों रूपए कमा रही है ये महिला

आज के समय में लोग पैसे कमाने के लिए कई अलग-अलग तरह के साधन ढूंढते हैं लेकिन इन दिनों एक महिला के पैसे कमाने के अनोखे तरीके के बारे में खूब चर्चाएं हो रही हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये महिला सिर्फ लोगों को गले लगाती है और बड़े प्यार से सुलाती है. जी हाँ... और ऐसा कर वह हर घंटे 80 डॉलर यानी करीब 5,635 रुपये कमाती है.

ये महिला अमेरिका के कैनजस शहर की रहने वाली है जिसका नाम मैरी है. मैरी सिर्फ लोगों को गलाने लगाकर और उन्हें लिपटकर सुलाने के लिए ही सालभर में करीब 28 लाख की कमाई कर रही है. सूत्रों की माने तो मैरी एक प्रफेशनल कडलर हैं और वो अपनी इस सर्विस के जरिए लोगों को रिलैक्स फील कराती हैं. इस बारे में मैरी कहती हैं कि ऐसा करने से बॉडी से ऑक्सीटोसिन हॉर्मोन रिलीज होता है, जो न सिर्फ एक व्यक्ति को खुशी महसूस करवाता है बल्कि स्ट्रेस भी कम करता है. आपको बता दें मैरी का एक आदमी के साथ एक सेशन करीब 1 घंटे से 4 घंटे तक का होता है.

हालांकि उनके इस प्रोफेशन के कुछ नियम भी है जैसे- क्लाइंट्स को पूरे वक्त कपड़ों में होना चाहिए और सेशन के दौरान किसी भी तरह का कोई फिजिकल डिजायर भी नहीं होना चाहिए गर्मियों के मौसम में शॉर्ट्स चल सकते हैं, लेकिन ये ज्यादा छोटे नहीं होने चाहिए. आपको बता दें मैरी रिलेशनशिप में है और उनके बॉयफ्रेंड को उनके इस काम से कोई परेशानी नहीं है.

जानिए इस भूतिया सांप के बारे में, कब और कहाँ काट ले नहीं चलता पता

ये हैं वो अजीब मंदिर जिनके बारे में सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान

डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल है आलू की खेती करने वाली ये महिला, वायरल हुई तस्वीरें...