कंगना ने लांच किया अपना प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स'

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना रनौत अब प्रोड्यूसर बन चुकी हैं। जी दरअसल कंगना ने आज यानी शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' की घोषणा की है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने ये भी अनाउंसमेंट की है कि वे डिजिटल स्पेस में 'टीकू वेड्स शेरू' से प्रोड्यूसर के तौर अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

जी दरअसल कंगना ने अपने पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, " 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो लॉन्च कर दिया है। साथ ही यह अनाउंसमेंट कर रही हूं कि लव स्टोरी 'टीकू वेड्स शेरू' से हम डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।" इसी के साथ आगे कंगना ने कहा है, "डिजिटल स्पेस में हम ज्यादा शानदार, न्यू-एज और आला कंटेंट करेंगे। हम नई प्रतिभाओं को भी लॉन्च करेंगे और नई अवधारणाओं के साथ जोखिम उठाएंगे। हमें लगता है कि डिजिटल दर्शक नियमित सिनेमा जाने वाले दर्शकों की तुलना में थोड़ा अधिक विकसित है।"

वैसे कंगना के काम के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। आप जल्द ही उन्हें थलायवी फिल्म में देखने वाले हैं। इसके अलावा वह धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली है जिनके पहले लुक, पोस्टर आ चुके हैं। इन सभी के लिए कंगना के अलावा उनके फैंस भी बड़े उत्साहित हैं।

दर्दनाक: अफगान के गेस्ट हाउस में हुआ आत्मघाती ट्रक बम ब्लास्ट, 20 से अधिक की गई जान

कार में बिखेरे रश्मि देसाई ने अपने जलवे, उड़े फैंस के होश

अमेरिका ने 4 मई से शुरू हो रही भारत की यात्रा पर लगाया अंकुश: वीपी हैरिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -