लैरी वॉल्श का प्रोस्टेट कैंसर से हुआ निधन, डेनिस विन्फ्रे ने ​दिया भावुक बयान
लैरी वॉल्श का प्रोस्टेट कैंसर से हुआ निधन, डेनिस विन्फ्रे ने ​दिया भावुक बयान
Share:

लॉरेंस "लैरी" वॉल्श जूनियर काफी लंबे समय तक राज्य के सीनेटर रहे है. जिन्होंने 16 साल तक विल काउंटी कार्यकारी के रूप में काम किया है. उनका प्रोस्टेट कैंसर की जटिलताओं की वजह से बुधवार रात को अपने एलवुड होम में निधन हो गया. वह 72 वर्ष के थे. बता दे कि वाल्श 2014 से प्रोस्टेट कैंसर से जूझते थे. वही, अगस्त में उन्होने घोषणा की थी. उनका कैंसर वापस आ गया है.  इसके अलावा Elwood डेमोक्रेट पिछले साल के अंत से काउंटी बोर्ड की बैठकों से अनुपस्थित ​थे. क्योंकि उनका स्वास्थ्य खराब हो गया था. 

नौवाँ सर्किट डीकाम्बा कीटनाशक के छिड़काव से हो सकता है फसलों को भारी नुकसान

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि विल काउंटी बोर्ड के स्पीकर डेनिस विन्फ्रे ने बुधवार शाम एक बयान में बताया कि, "लैरी का निधन निश्चित रूप से समुदाय के लिए एक बड़ा नुकसान है।" “उन्होंने अपना जीवन सेवा के लिए समर्पित कर दिया। मैं उनके साथ सेवा करने और उनसे सीखने के अवसर के लिए आभारी हूं. उन्होंने कई ज़िंदगियों को छुआ, रिश्ते बनाए और अपने जीवन में सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ काम किया. 

मजदूरों की कमी से धीमा हुआ निर्माण कार्य, हबीबगंज रेलवे स्टेशन को लगेगा और वक्त

वाल्श ने अपना राजनीतिक जीवन 1970 में शुरू किया था. जब वह 21 साल के थे. बहुत कम उम्र में उन्हें एलवुड स्कूल बोर्ड का सदस्य चुना गया. तीन साल बाद 1973 में उन्हें जैक्सन टाउनशिप पर्यवेक्षक के रूप में चुना गया था. साथ ही, वाल्श ने 1974 में और फिर 1992 में विल काउंटी बोर्ड में सेवा की और इलिनोइस राज्य के सीनेटर के रूप में अप्रैल 1997 से जनवरी 2005 तक 43 वें जिले का प्रतिनिधित्व किया.

प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरीं ट्रम्प की बेटी टिफनी, सोशल मीडिया पर कह दी बड़ी बात

दुनियाभर में बढ़ी कोरोना की मार तो इन जगह के बिगड़े हालसोशल मीडिया

पर वायरल हुआ जॉर्ज फ्लॉयड की बेटी का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -