IPL 2018 LIVE :  गेल ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल...
IPL 2018 LIVE : गेल ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल...
Share:

मोहाली के आइ एस बिंद्रा स्टेडियम में आज किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन 11 का 12वां मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमों का यह आईपीएल के इस सीजन का तीसरा मुकाबला है. जहां चेन्नई अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीत चुकी है. वहीं पंजाब ने 2 में से एक मुकाबले में जीत हासिल की है. फिलहाल पंजाब ने 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 154 रन बना लिए है. इससे पहले आज के मैच में चेन्नई ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.

पंजाब की कप्तानी अश्विन संभाल रहे हैं, वहीं चेन्नई का नेतृत्व धोनी कर रहे है. आपको बता दे कि अश्विन पहली बार धोनी के खिलाफ कप्तानी कर रहे है. अश्विन के लिए धोनी की कप्तानी से पार पाना कतई भी आसान नहीं होने वाला है. चेन्नई से मिले पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर पंजाब के लिए राहुल और गेल की जोड़ी बल्लेबाजी करने के लिए उतरी. 

गेल इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे है. गेल और राहुल की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 8 ओवर में ही 96 रन जोड़ लिए. टीम को पहला झटका राहुल के रूप में लगा. राहुल के आउट होने के बाद भी गेल पूरी तरह पंजाब पर भारी पड़े. लेकिन गेल अपनी ताकत के अनुरूप बड़ी पारी नहीं खेल सके. टीम को दूसरा झटका गेल के रूप में 127 रन पर लगा. वहीं कुछ समय बाद तीसरा और चौथा विकेट 15वें ओवर में लगातार गिरा. दोनों विकेट ताहिर ने लिए. इस ओवर में मयंक और फिंच आउट हुए. 

IPL 2018 : इस गेंदबाज ने डाली 1010 गेंदें, लेकिन एक भी...

IPL 2018 LIVE : गोपाल के आगे 'ठन-ठन' हुई बैंगलोर

IPL 2018 LIVE : आज पहली बार धोनी के ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचेंगा यह भारतीय खिलाड़ी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -