IPL 2018 LIVE : अश्विन के जाल में फंसे धोनी...
IPL 2018 LIVE : अश्विन के जाल में फंसे धोनी...
Share:

आज किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन 11 का 12वां मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमों का यह आईपीएल के इस सीजन का तीसरा मुकाबला है. जहां चेन्नई अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीत चुकी है. वहीं पंजाब ने 2 में से एक मुकाबले में जीत हासिल की है. आज के मैच में चेन्नई ने टॉस जीता और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.

आपको बता दे कि अश्विन पहली बार धोनी के खिलाफ कप्तानी कर रहे है. जहां वे धोनी के सामने सफल होते भी दिख रहे है. चेन्नई से मिले पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण पर पंजाब के लिए राहुल और गेल की जोड़ी बल्लेबाजी करने के लिए उतरी. दोनों ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दी. दोनों की विस्फोटक पारी के सहारे पंजाब ने चेन्नई के सामने 20 ओवर में कुल 198 रन का लक्ष्य रखा. 

198 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही फॉर्म में दिख रहे बल्लेबाज वाट्सन 17 रन के स्कोर पर 11 रन बनाकर चलते बने. वहीं इसके बाद टीम को दूसरा झटका भी पॉवरप्ले में ही मुरली विजय के रूप में लगा. मुरली विजय का इस सीजन का यह पहला मैच है. टीम ने 5 ओवर के भीतर ही अपने दो बड़े बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए है. चेन्नई ने फ़िलहाल कुल 7.2 ओवर में 60 रन बना लिए है. रायडू 21 और धोनी 2 रन बनाकर  क्रीज पर मौजूद हैं. 

IPL 2018 LIVE : गेल ने बिगाड़ा चेन्नई का खेल...

IPL 2018 : इस गेंदबाज ने डाली 1010 गेंदें, लेकिन एक भी...

IPL 2018 LIVE : गोपाल के आगे 'ठन-ठन' हुई बैंगलोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -