IPL 2018 LIVE : दिल्ली को पछाड़ कर चेन्नई फिर शिखर पर, धोनी-वॉटसन की तूफानी पारी

पुणे में आज एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच सीजन 11 का 30वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को लकर हर कोई उत्सुक था कि यहां मैच रोमांचक होगा. और यहां हुआ भी. अंत में मैच में धोनी की टीम चेन्नई ने बाजी मार ली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 4 विकेट खोकर 211 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान धोनी की चेन्नई सलामी बल्लेबाज वॉटसन और अम्बाती रायडू की सराहनीय पारी के सहारे इस स्कोर तक पहुंचने में सफल रही. 

कप्तान एमएस धोनी ने भी इस पारी में बखूबी योगदान दिया, उन्होंने 22 गेंदों में कुल 51 गेंदों की धुआंधार पारी खेली. इस दौरान कप्तान एमएस धोनी ने कुल 2 चौके जबकि 5 छक्के जड़े. वहीं सलामी बल्लेबाज वॉटसन ने 78, डु प्लेसिस ने 33 और रायडू ने 39 रनों का योगदान दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम ने भी जमकर चेन्नई को तकर दी. लेकिन वह अंत में यह मुकाबला 13 रनों से हार गई. दिल्ली की ओर से पंत ने 79 और विजय शंकर ने नाबाद 54 रनों की पारी खेली. 

दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से अमित मिश्रा, विजय शंकर और हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को 1-1 विकेट हासिल हुआ. वहीं चेन्नई की ओर से आसिफ ने 2 जबकि लुंगी और हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने अपने नाम 1-1 विकेट किया. 

आईपीएल 2018: चेन्नई के खिलाफ ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली टीम बनी दिल्ली

IPL 2018 LIVE : फिर शेर की तरह दहाड़े धोनी, DD को मिला 212 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 : कप्तानी छोड़ने के बाद भी इस नेक काम से वाहवाही लूट रहे है गंभीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -