सीएसके को एमएस धोनी को बरकरार नहीं रखना चाहिए: आकाश चोपड़ा
सीएसके को एमएस धोनी को बरकरार नहीं रखना चाहिए: आकाश चोपड़ा
Share:

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही। कप्तान एमएस धोनी पूरे सत्र में बल्ले से अपनी लय खोजने के लिए संघर्ष करते रहे। अनुभवी सुरेश रैना की अनुपस्थिति में बल्लेबाजी में लगातार असफलता के साथ-साथ सीएसके की गिरावट में धोनी के खराब प्रदर्शन ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि अगर नए सीजन से पहले मेगा नीलामी होती है तो सीएसके को धोनी को बरकरार नहीं रखना चाहिए।

अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उन्होंने बताया है "मुझे लगता है कि सीएसके को एम एस धोनी को मेगा नीलामी में जाना चाहिए, अगर कोई मेगा नीलामी होती है तो आप तीन साल तक उस खिलाड़ी के साथ रहेंगे। लेकिन क्या धोनी आपके साथ रहेंगे। सालों से मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वह धोनी को नहीं रखेंगे। वह अगला आईपीएल खेलेंगे, लेकिन अगर आप उन्हें रिटेन खिलाड़ी के रूप में रखते हैं, लेकिन आपको 15 करोड़ रुपये देने होंगे।” कैप्टन कूल को रिटेन करने का मतलब होगा कि सीएसके को बाहर करना होगा। उनके कप्तान के लिए 15 करोड़ रुपये की भारी राशि खर्च होगी जो एक ऐसे खिलाड़ी पर खर्च की जाएगी जो अगले साल से आगे नहीं खेल सकता है, इसलिए, चोपड़ा सीएसके को धोनी के लिए राइट टू मैच विकल्प का उपयोग करने के लिए उसे जारी करने के बाद और बुद्धिमानी से पैसे का उपयोग करना चाहता है।

CSK के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी स्वीकार किया कि मौजूदा टीम अपने 30 के गलत साइड में कई खिलाड़ियों के साथ गैस से बाहर निकल सकती है। सीएसके अगले सीज़न से पहले होने वाली मेगा नीलामी की उम्मीद कर रही है जो उन्हें अपने कोर के पुनर्निर्माण का मौका देगी।

अगले साल होने वाला T20I मुकाबले का दौरा अक्टूबर तक के लिए हुआ स्थगित

केंद्रीय खेल मंत्रालय ने 500 निजी अकादमियों को निधि देने के लिए शुरू किया प्रोत्साहन कार्यक्रम

टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ियों में से एक है युसूफ पठान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -