IPL 2018 LIVE : CSK ने RR को दिया 177 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स आज जयपुर में आईपीएल के लिए टॉप-4 की रेस के लिए जद्दोजहद कर रही है. आज पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने कुल 20 ओवरों में  4 विकेट खोकर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया. हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने सबसे अधिक 52 रनों का योगदान दिया. उन्होंने इस दौरान आज अपने आईपीएल करियर का 32 वां अर्द्धशतक पूरा किया. इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का लगाया. 

इससे पहले टॉस जीतकर धोनी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. सलामी बल्लेबाज वॉटसन और रायडू की जोड़ी पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. टीम को पहला झटका आर्चर की गेंद पर 21 रन पर लगा. सलामी बल्लेबाज रायडू यहां 12 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद चेनई की पारी रैना और वॉटसन ने संभाली. दूसरे विकेट के रूप में सलामी बल्लेबाज वॉटसन भी आउट हो गए. 105 न के स्कोर पर वे आर्चर की गेंद पर बटलर द्वारा लपके गए. 

वहीं तीसरा विकेट 52 रन बनाकर खेल रहे रैना के रूप में लगा. उन्हें ईश सोढ़ी ने पैवेलियन की राह दिखाई. बिलिंग्स चौथे विकेट के रूप में  पारी के अंतिम ओवर में रन आउट हुए. धोनी ने नाबाद 33 और बिलिंग्स ने 27 रनों की पारी खेली. राजस्थान की ओर से आर्चर ने 2 जबकि ईश सोढ़ी ने एक मात्र विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 : 19 साल के युवा जोश ने छक्कों-चौकों से ही ठोंक दिया शतक

विलियमसन ने बताया, पंत की बल्लेबाजी देखने के बाद उन्हें क्या समझ आया

सहवाग से झगड़े पर प्रीति ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे विलेन बनाया गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -