IPL 2021: चेन्नई ने बैंगलोर को दी मात

CSK vs RCB: चेन्नई ने आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया है। जी हाँ, ऋतुराज गायकवाड़ (38) और फाफ डुप्लेसिस (31) की शानदार अर्धशतकीय साझेदारी और ड्वेन ब्रावो (3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी ने चेन्नई को जीत दिला दी है। आपको बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। वहीं इसका जवाब देते हुए चेन्नई ने 11 गेंदें शेष रहते ही जीत अपने नाम कर ली। अब इस जीत के साथ ही धोनी की सीएसके अंकतालिका में 14 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच चुकी है।

वहीं दिल्ली (+0.613) के भी 14 अंक हैं लेकिन वह दूसरे स्थान पर है। आप सभी को बता दें कि दिल्ली का नेट रनरेट चेन्नई (+1.185) से कम है। बात करें चेन्नई की तो इसकी तरफ से गायकवाड़ और फाफ के अलावा अंबाती रायुडू (32), मोईन अली 23 रनों का योगदान दिया। वहीं, धोनी 17 और रैना 11 रन बनाकर नाबाद लौटे। इसके अलावा बैंगलोर की तरफ से हर्षल पटेल ने दो विकेट अपने नाम कर लिए. आप सभी को बता दें कि मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए ड्वेन ब्रावो को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वहीं ब्रावो ने 24 रन देकर झटके तीन विकेट अपने नाम कर लिए. बीच में दोनों टीमों के बीच का मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका था, हालाँकि जीत चेन्नई की हुई. इस मैच में सुरेश रैना पांच रन बनाते ही आईपीएल में अपने 5500 रन पूरे कर लिए। आपको बता दें कि वह ऐसा करने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी हैं।

UPSC सिविल सर्विसेज 2020 का रिजल्ट घोषित, 761 उम्मीदवार पास

आज है पंचमी का श्राद्ध, यहाँ जानिए आज का पंचांग

महाराष्ट्र में अक्टूबर की इस तारीख से खुलेंगे स्कूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -