IPL 2019 : चेन्नई के हारते ही इस कदर रोया बच्चा कि वायरल हो गया वीडियो
IPL 2019 : चेन्नई के हारते ही इस कदर रोया बच्चा कि वायरल हो गया वीडियो
Share:

IPL 2019 का फाइनल हारते ही चेन्नई के फैंस सदमे में हैं. चेन्नई वाले फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन जरा सी चौक से चेन्नई के हाथ से ये ट्रॉफी निकल गई. लोग विश्वास नहीं कर पा रहे कि जीत की गारंटी समझी जाने वाली चेन्नई 1 रन से चौथा खिताब चूक गई. बता दें, रविवार रात से लेकर अब तक पूरा सोशल मीडिया चेन्नई और मुंबई के उस मैच की फोटोज और वीडियोज से भरा पड़ा है. इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में. 

दरअसल, वीडियो में एक बच्चा चेन्नई के हारने के बाद पैर पटक-पटक कर रो रहा है. वीडियो कहां का है, बच्चे का नाम क्या है इस तरह की कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है. लेकिन ये कहा जा सकता है कि ये बच्चा धोनी का बहुत बड़ा फैन है जो चेन्नई को हारते हुए नहीं देख पाया. जिस कदर यह बच्चा चीखते हुए अपनी हताशा बयां कर रहा है, वह वाकई दुखदाई है.  यहां देख सकते हैं इस वीडियो को. 

वहीं एक अन्य वीडियो में सुबक-सुबक कर रोने वाला चेन्नई का यह फैन तमिल में कह रहा है कि उसे गलत आउट करार दिया गया. हो सकता है यहां धोनी के रनआउट पर बात हो रही हो, जिसके बाद एक महिला बच्चे को चुप कराते हुए समझाने की कोशिश करती है. इस बात पर भी कई लोगों को यकीन नहीं हुआ कि धोनी इतनी जल्दी आउट हो गए. 

ऐसे आउट हुए थे धोनी
मैच के 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या की बॉल पर ओवरथ्रो का फायदा उठाते हुए धोनी दूसरा रन चुराना चाहते थे, लेकिन इशान किशन ने सटीक थ्रो से धोनी को संकट में ला दिया. मुंबई ने रनआउट की जोरदार अपील की. मैदानी अंपायर ने तीसरे अंपायर को फैसला रेफर कर दिया. टीवी अंपायर ने अनगिनत कैमरा एंग्लस से रीप्ले देखा. कई रीप्ले देखने के बाद तीसरे अंपायर ने धोनी को रनआउट करार दे दिया. इस फैसले के चलते धोनी 8 गेंदों में 2 रन बनाने के बाद चलते बने. 

दीपिका पादुकोण के नाम पर डिज़ाइन की गई ये सैंडल्स, कीमत जान रह जायेंगे हैरान

तमिलनाडु के इंजीनियर ने दिखाया कारनामा, बनाया पानी से चलने वाला इंजन

यहां गप्पे मारना पड़ सकते हैं भारी, हजारों का जुर्माना और साफ़ करनी पड़ेगी सड़क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -