IPL 2020: फिर जीता हुआ मैच हारी चेन्नई, फ्लेमिंग बोले- केदार जाधव धीमा खेले

अबुधाबी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ टारगेट का पीछा करते समय केदार जाधव को रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले इसलिए बल्लेबाज़ी करने भेजा गया था, क्योंकि वह स्पिन को अच्छी तरह खेलते हैं. लेकिन जाधव ने 12 गेंद खेलते हुए केवल 7 रन बनाए.

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि, ‘हमें लगा कि केदार स्पिन को अच्छे से खेलता है और रन बना लेगा, जबकि जडेजा फिनिशर का काम करेगा, मगर ऐसा हुआ नहीं और अब हमें बहुत आत्ममंथन करना होगा’. फ्लेमिंग ने कहा कि उनके बैट्समेन ने मैच पर से पकड़ गंवा दी क्योंकि 11वें से 14वें ओवर के बीच में केवल 14 रन बने. उन्होंने कहा कि, ‘उस वक़्त यदि शेन वॉटसन या अंबाती रायुडू आउट नहीं हुए होते तो कहनी अलग होती. हम तेजी से रन नहीं बना पाए और मैच पर से पकड़ कमज़ोर होती गई’.

सुरेश रैना की कमी टीम को एक बार फिर खली, किन्तु फ्लेमिंग ने कहा कि उनके पास बैलेंस्ड टीम है. उन्होंने कहा कि, ‘हमारे पास बहुत बैट्समैन हैं और टीम संतुलित है. मुझे नहीं लगता कि अतिरिक्त बल्लेबाज से कुछ सहायता मिलेगी’. धीमी विकेट पर स्पिनर रविंद्र जडेजा से बोलिंग न कराने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘यह सवाल एम एस धोनी के लिए है. ये निर्णय मैं नहीं करता. मुझे लगता है कि हवा को देखकर यह निर्णय लिया गया होगा और हमारे मध्यम तेज गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन कर ही रहे थे’.

यह है दुनिया की सबसे लंबी टांगों वाली लड़की

प्रेमिका से रूठे खेसारी लाल, गुस्से में कही ये बात

लाइव खोला गया 2500 साल पुरानी Mummy का ताबूत, वीडियो ने मचाई सनसनी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -