अजीत आगरकर ने दिया स्पष्टीकरण, कहा- हरभजन सिंह को इस आईपीएल में क्यों नहीं याद किया जा रहा
अजीत आगरकर ने दिया स्पष्टीकरण, कहा- हरभजन सिंह को इस आईपीएल में क्यों नहीं याद किया जा रहा
Share:

ऐसा लगता है कि आईपीएल इस बार टीम सीएसके के लिए अलग होगा तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल 2020 से पहले ही झटका लगा है. जब हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से बाहर जाने की बात कही तो सभी हैरान हो गए है, जंहा फ्रैंचाइजी से दूसरे हाई-प्रोफाइल क्रिकेटर सुरेश रैना के बाद आईपीएल से हरभजन हटने वाले है। हालांकि, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर का मानना है कि भले ही हरभजन की अनुपस्थिति एक बड़ा शून्य है, लेकिन ऐसा नहीं है कि सीएसके ऐसी स्थिति में है जहां वे अनुभवी भारत के ऑफ स्पिनर की सहायता को बुरी तरह से मिस करेंगे।

"आगरकर ने एक लीडिंग स्पोर्ट्स चैनल से कहा, आपने चेन्नई में देखा होगा जब वे खेलते हैं तो वे शर्तों की वजह से स्पिन पर इतना भरोसा करते हैं। "हरभजन सिंह जाहिर है इस तरह का अनुभव गुणवत्ता वाला है कि आप कैसे खेल रहे है, लेकिन इससे कई बार नुकसान होने का खतरा रहता है, लेकिन मुझे लगता है कि सीएसके उस विभाग के लिए ये काफी अच्छा था क्यूंकि जहां तक स्पिन का संबंध है."

सीएसके एक मजबूत स्पिन गेंदबाजी इकाई के साथ आईपीएल के 2020 संस्करण में प्रमुख होगी। मिशेल सैंटनर, पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर और कर्ण शर्मा के समकक्ष के साथ उनके खेमे में सीएसके यूएई की सूखी सतहों को देखते हुए एक वास्तविक खतरा हो सकता है। चेपक और आबू धाबी/दुबई के कई मायनों में तुलनीय माना जाता है और आगरकर सोचते है कि यह सीएसके और उसके स्पिनर के साथ गणना करने के लिए एक बल बना सकते हैं।

यहाँ बनेगा अरुण जेटली के नाम पर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स

फुटबॉलर नेमार ने दी कोरोना को मात, पीएसजी टीम में लौटे स्टार

छह साल का इंतजार आज होगा खत्म, मिलेगा नया ग्रैंडस्लैम चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -