IPL 2020: CSK के सभी खिलाड़ियों की दूसरी कोविड-19 रिपोर्ट आई सामने
IPL 2020: CSK के सभी खिलाड़ियों की दूसरी कोविड-19 रिपोर्ट आई सामने
Share:

आईपीएल देखने के लिए सभी बेताब है. ऐसे में अब चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की दूसरी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. ऐसे में अब आज से यानी शुक्रवार से ही धोनी की टीम प्रैक्टिस आरम्भ करने वाली है. इसी के साथ ही सीएसके के आईपीएल का ओपनिंग मैच खेलने की संभावना भी अब बहुत अधिक हो चुकी है.

जी दरअसल बीते हफ्ते सीएसके के दो खिलाड़ियों के साथ साथ 13 मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद चिंता बढ़ गई थी. रिपोर्ट आने के बाद पूरी टीम के आइसोलेशन पीरियड को 4 सितंबर तक बढ़ाया गया था. अब जब सभी की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है तो जल्द ही टीम प्रैक्टिस करना शुरू कर देगी. वैसे बीते गुरुवार को ही सीएसके की पूरी टीम का दूसरा कोविड 19 टेस्ट किया गया था और उसकी रिपोर्ट आज यानी शुक्रवार को आने के बारे में कहा गया था.

अब टीम मैनेजमेंट ने जानकारी दी है कि दूसरे टेस्ट में भी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह आज से यानी शुक्रवार से अपनी प्रैक्टिस शुरू कर देंगे. मिली जानकारी के अनुसार अब भी धोनी की टीम के पास प्रैक्टिस के लिए 15 दिन का समय है इस कारण सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच ही टूर्नामेंट का पहला मैच होने की संभावना बढ़ चुकी है. वैसे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीते दिनों ही कहा था कि टूर्नामेंट का शेड्यूल शुक्रवार को जारी होगा. यानी आज शेड्यूल जारी होने वाला है.

कंगना रनौत के POK वाले बयान से खुश नहीं हैं सलमान की भाभी, कहा- 'इज्जत करें...'

कोरोना संकट में मनरेगा के माध्यम से गांवों में पहुंचा करोड़ों रुपया

उत्तराखंड: अगले चार दिनों में भारी वर्षा का अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -