CSIR-IICT में बनना चाहते हैं साइंटिस्ट, तो यहाँ करे आवेदन
CSIR-IICT में बनना चाहते हैं साइंटिस्ट, तो यहाँ करे आवेदन
Share:

CSIR-इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ केमिकल टेक्नोलॉजी, हैदराबाद (CSIR-IICT) ने साइंटिस्ट, सीनियर साइंटिस्ट और प्रिंसिपल साइंटिस्ट के 20 रिक्त पदों (CSIR IICT Recruitment 2023) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों के लिए आवेदन आरम्भ हो चुकी है एवं आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी दिनांक 31 जनवरी, 2023 है. इच्छुक कैंडिडेट्स iict.res.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स जो भी CSIR-IICT में साइंटिस्ट बनना चाहते हैं, वे इस लिंक https://www.iict.res.in के जरिए इन पदों (CSIR IICT Recruitment 2023) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक CSIR IICT Recruitment 2023 Notification PDF पर क्लिक करके भी CSIR-IICT का ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं. इस भर्ती (CSIR IICT Recruitment 2023) अभियान के तहत CSIR IICT कुल 20 साइंटिस्ट के पदों को भरेगा.

CSIR IICT Recruitment 2023 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां:-
कैंडिडेट्स के लिए इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 29 दिसंबर से आरम्भ हो गई थी तथा आवेदन करने की आखिरी दिनांक 31 जनवरी है.

CSIR IICT Recruitment 2023 के लिए रिक्ति विवरण:-
यह भर्ती अभियान 20 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 16 रिक्तियां साइंटिस्ट के पद के लिए हैं, 2 रिक्तियां सीनियर साइंटिस्ट के पद के लिए हैं, और 2 रिक्तियां प्रिसिंपल साइंटिस्ट के पद के लिए हैं.

CSIR IICT Recruitment 2023 के लिए आवेदन शुल्क:-
कैंडिडेट्स को सिर्फ ऑनलाइन भुगतान सिस्टम के माध्यम से “निदेशक, CSIR-IICT” के पक्ष में 100 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना आवश्यक है.

CSIR IICT Recruitment 2023 के लिए अन्य जानकारी:-
आवेदन फॉर्म जमा करने के बाद कैंडिडेट्स को आवेदन फॉर्म की हार्ड कॉपी “अनुभाग अधिकारी, भर्ती अनुभाग, सीएसआईआर-भारतीय रासायनिक प्रौद्योगिकी संस्थान, उप्पल रोड, तरनाका, 17 हैदराबाद – 500 007, तेलंगाना” को 15 फरवरी, 2023 को या उससे पहले भेजना होगा.

10वीं पास युवाओं के लिए यहाँ निकली नौकरियां, मिलेगी अच्छी सैलरी

7वीं और 10वीं पास के लिए यहाँ निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

IIT हैदराबाद में बी.टेक वालों को मिल रहा सरकारी नौकरी का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -