क्रिस्टल डिसूजा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज
क्रिस्टल डिसूजा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज
Share:

टीवी के मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. इन दिनों क्रिस्टल टीवी के चर्चित शो 'बेलन वाली बहु' में बहु का किरदार निभा रही है. ख़ास बात यह है कि, क्रिस्टल ने बहुत ही कम समय में टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है. क्रिस्टल डिसूजा अपनी लाइफ में बेहद ही खूबसूरत और बेहद ग्लैमरस है.

उनका कहना है कि, वह अपने बालों का और अपनी त्वचा का ख़ास ख्याल रखती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में क्रिस्टल से जब पूछा गया कि, उनकी खूबसूरती का क्या राज है तो उन्होंने बताया कि, वह बालो को चमकदार बनाने के लिए सीरम लगाती है साथ ही नारियल और बादाम का तेल इस्तेमाल करती है. गौरतलब है कि, क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. 

क्रिस्टल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सीरियल 'कहे न कहे' से की. इसके बाद वह 'किस देश में है मेरा दिल' में नजर आई. बात करे क्रिस्टल की निजी लाइफ के बारे में तो वह मशहूर अभिनेता करन टेकर  को डेट कर रही है. बता दे कि, इन दोनों ने सीरियल 'एक हजारो में मेरी बहना' में एक साथ काम किया है. लेकिन हमेशा करन और क्रिस्टल अपने रिश्तो को लेकर चुप्पी साधे रहते है.

ये भी पढ़े

शो की शूटिंग के दौरान ये कलाकार हुए घायल

हितेन तेजवानी के बारे में ये बातें शायद ही जानते होंगे आप

छल से हत्या करने वाली लड़की बनी मिनिषा लाम्बा

शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर की सोलहवीं मंजिल से गिरकर मौत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -