अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी ये मशहूर टीवी अभिनेत्री
अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी ये मशहूर टीवी अभिनेत्री
Share:

टेलीविज़न जगत से फिल्मों में कदम रखना इतना सरल नहीं होता। स्वयं को साबित करने के लिए बेहद मेहनत लगती है। किन्तु कई नाम ऐसे हैं जिन्होंने टेलीविज़न से निकलर बॉलीवुड में स्वयं को एक अलग पहचान दिलाई। इसमें सबसे बड़ा नाम तो शाहरुख खान का ही है। कई टेलीविज़न अभिनेत्रियों में भी जैसे हिना खान, अंकिता लोखंडे, आमना शरीफ, अनीता हसनंदानी, मौनी रॉय मूवीज में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। वही अब अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा भी फिल्मों की ओर रुख ले रही हैं। 

क्रिस्टल अमिताभ बच्चन तथा इमरान हाशमी की मूवी चेहरे में दिखाई देगी। मूवी का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। अब ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि क्रिस्टल फिल्मों में भी वैसा ही स्थान बना पाएंगी जैसा उन्हें टीवी में प्राप्त हुआ है। क्रिस्टल टेलीविज़न में बहुत वक़्त से एक्टिव हैं। वो 2007 में कहीं न कहीं मे दिखाई दी थीं। इसके अतिरिक्त वो क्या दिल में है में दिखीं। इसके पश्चात् उन्होंने कस्तूरी और किस देश में हो मेरा दिल जैसे सीरियल्स भी किए।  

वर्ष 2010 में क्रिस्टल सोनी टीवी के शो 'बात हमारी पक्की है' में तारा के किरदार में दिखाई दी। उन्होंने शो आहट में भी कैमियो किया था। किन्तु इन सब शोज ने क्रिस्टल को वो पहचान नहीं दिलाई जिसकी उन्हें खोज थी। तथा ये खोज समाप्त हुई शो एक हजारों में मेरी बहना पर आकर। 2011 में आए इस शो एक हजारों में मेरी बहना ने क्रिस्टल को घर-घर में लोकप्रिय कर दिया। शो में क्रिस्टल के अभिनय की प्रशंसा भी हुई।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही टूटा राखी सावंत का दिल, पोस्ट शेयर करके बयां किया दर्द

मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की तैयारी हुई शुरू, ये स्टार्स आएंगे नजर

हिमांशी खुराना के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -