क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरेयम  के दाम में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरेयम के दाम में बढ़ोतरी
Share:

18 मई को वैश्विक क्रिप्टो बाजार पूंजीकरण 1.03 प्रतिशत बढ़कर 1.30 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर हो गया, जिसमें अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी हरे रंग में कारोबार कर रही थी। दूसरी ओर, कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा पिछले 24 घंटों में 11.37% गिरकर 77.48 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

DeFi की कुल मात्रा 7.67 बिलियन अमेरिकी डॉलर थी, जो क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में पूरे 24 घंटे की मात्रा का 9.90 प्रतिशत है। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा USD67.51 बिलियन थी, जो क्रिप्टो बाजार के कुल 24 घंटे की मात्रा का 87.13 प्रतिशत है।

बिटकॉइन की कीमत 24.52 लाख रुपये थी। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी का प्रभुत्व अंतिम दिन 0.14 प्रतिशत गिरकर 44.23% हो गया।

अन्य समाचारों में, क्रिप्टो बाजार के पतन के बावजूद, नैस्डैक-सूचीबद्ध क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइनबेस ने घोषणा की है कि वह अपने सर्वोच्च प्राथमिकता वाले व्यावसायिक लक्ष्यों के खिलाफ अपने कर्मचारियों की जरूरतों को काम पर रखने और पुनर्मूल्यांकन को निलंबित कर देगा।

व्यापक "गंभीर भय" के कारण, दुनिया भर में क्रिप्टो बाजार अभी भी उदास हैं। बिटकॉइन की कीमत एक बार फिर USD30,000 से नीचे आ गई है।

टू-व्हीलर कंपनी Keeway आज लॉन्च कर सकती है अपनी ये बाइक

यूरोपियन कंपनी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपनी नई बाइक

सरकार ने FY22 परिसंपत्ति मुद्रीकरण लक्ष्य को पार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -