क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में वृद्धि

16 मई की शुरुआत में, अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी सकारात्मक में कारोबार कर रहे थे। दुनिया भर में क्रिप्टो बाजार पूंजीकरण अब USD1.31 ट्रिलियन है, जो पिछले दिन से 3.02 प्रतिशत अधिक है। पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 11.49 प्रतिशत घटकर 76.98 अरब डॉलर हो गई है।

DeFi में समग्र मात्रा वर्तमान में USD10.25 बिलियन है, जो क्रिप्टो बाजार में पूरे 24 घंटे की मात्रा का 13.31% है। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा अब USD68.32 बिलियन है, जो क्रिप्टो बाजार के कुल 24 घंटे की मात्रा का 88.75 प्रतिशत है।

बिटकॉइन की कीमत अभी 24.7 लाख रुपये है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी में वर्तमान में 44.34 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है, जो पिछले दिन की तुलना में 0.24 प्रतिशत कम है। अन्य सुर्खियों में, RBI के शीर्ष अधिकारियों ने एक संसदीय समिति को सूचित किया कि क्रिप्टोकरेंसी अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के "डॉलरीकरण" का कारण बन सकती है, जो भारत की संप्रभुता के लिए हानिकारक होगी।

इस बीच, गवर्नर शक्तिकांत दास सहित आरबीआई के शीर्ष अधिकारियों ने पूर्व वित्त राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की अध्यक्षता वाली वित्त पर संसद की स्थायी समिति को क्रिप्टोकरेंसी के बारे में उनकी चिंताओं और वित्तीय प्रणाली की स्थिरता को कैसे खतरे में डालते हैं, के बारे में उनकी चिंताओं के बारे में जानकारी दी।

कम से कम दाम में मिल रही है आपको ये शानदार कार

इन कारों में आपको मिलेंगे कई धमाकेदार फीचर्स, एक बार चार्ज करने पर चलेगी इतने किलोमीटर

लॉन्ग रेंज और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है ये दो कार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -