क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , डोगेकोईन  के दाम में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , डोगेकोईन के दाम में बढ़ोतरी
Share:

 

क्रिप्टोकरेंसी 4 अप्रैल को शुरुआती कारोबार में हरे रंग में कारोबार कर रही थी। दुनिया भर में क्रिप्टो बाजार पूंजीकरण अब यूएसडी 2.14 ट्रिलियन है, जो पिछले दिन से 0.73 प्रतिशत अधिक है। पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 14.86 प्रतिशत घटकर USD94.07 बिलियन हो गई है।

DeFi की कुल मात्रा वर्तमान में USD13.72 बिलियन है, जो क्रिप्टोकरेंसी बाजार में 24 घंटे की कुल मात्रा का 14.58% है। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा अब USD77.41 बिलियन है, जो क्रिप्टो बाजार के कुल 24 घंटे की मात्रा का 82.29 प्रतिशत है।

40.66 फीसदी मार्केट शेयर के साथ बिटकॉइन की कीमत फिलहाल 36.03 लाख रुपये है। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, यह पिछले दिन की तुलना में 0.30 प्रतिशत की गिरावट दर्शाता है।

एनिमोका ब्रांड्स के सह-संस्थापक यात सिउ के अनुसार, लोकप्रिय प्ले-टू-अर्न गेम एक्सी इन्फिनिटी के पीछे $600 मिलियन का सॉफ्टवेयर हैक करने से क्रिप्टो में निवेश करने वाले उद्यम पूंजीपतियों के रवैये और दायित्वों को प्रभावित करने की संभावना है। सुरक्षा उल्लंघनों के परिणामस्वरूप हैकर्स 173,600 ईथर और 25.5 मिलियन यूएसडीसी टोकन चोरी करने में सक्षम थे, जिसने तथाकथित पुलों में खामियों को उजागर किया जो डिजिटल टोकन को कई ब्लॉकचेन के बीच स्विच करने की अनुमति देता है।

वित्त वर्ष 23 में भारत की जीडीपी 7.4 प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद है: फिक्की

आरबीआई ब्याज दरें समान रख सकता है

डॉलर की बढ़ती ताकत से भारत के विदेशी रिजर्व को कम किया जा रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -