इन्टरनेट पर वायरल रोती हुई बच्ची का है बॉलीवुड से कनेक्शन
Share:

इन दिनों इंटरनेट और सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक रोती हुई बच्ची नज़र आ रही है. इसमें एक औरत उस बच्ची को डांट-मारकर पढ़ा रही है और बच्ची उसे प्यार से पढ़ाने का बोल रही है.

इस विडियो को विराट कोहली ने भी शेयर करते हुए अपना गुस्सा जताया है. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग अपना गुस्सा जता रहे है. ऐसे में सब लोग सोच रहे होंगे कि ये बच्ची कौन है. लेकिन अभी हाल ही में एक वेबसाइट बिज़नेस ऑफ़ सिनेमा ने खुलासा किया है कि ये बच्ची बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है.

इस बच्ची का नाम हया है. शारिब साबरी के इन्स्टाग्राम पेज पर इस बच्ची के कई विडियो अपलोड है. इन वीडियोज में वो बच्ची कहीं नमाज पढ़ते हुए नज़र aa रही है, तो कहीं अपने मामा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रही है. ये विडियो सभी 2016 के होते है.

आपको बता दें कि फ़िलहाल भारतीय टीम श्रीलंका में है लेकिन फिर भी विराट कोहली और शिखर धवन ने इस विडियो को शेयर करते हुए माता-पिता को ऐसा बर्ताव ना करने की सलाह दी है. वहीं कुछ लोगों ने इस विडियो को सही भी ठहराया है उनका कहना है कि अगर बच्चा जिद्दी है तो थोड़ा सख्त होना भी जरुरी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

 

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

एक्ट्रेस साहिला चड्ढा की शादी पर भी लगा ग्रहण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -