ड्रग्स पार्टी: अंडरगार्मेंट्स में छुपाकर ले गए थे ड्रग्स, जल्द गिफ्तार हो सकते हैं आर्यन, अरबाज, मुनमुन

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीते शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। इस पार्टी का खुलासा होते ही चौकाने वाले राज निकलकर सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस पार्टी में कई हाईप्रोफाइल और सिलेब्रिटीज से संबंधित लोगों का नाम सामने आ रहे हैं। इस समय एनसीबी आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, और इस लिस्ट में एक बड़ा नाम शामिल है जो बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं।

खबरें हैं कि जल्द ही इन लोगों की गिरफ्तारी भी की जा सकती है। मिली जानकारी के तहत एनसीबी की टीम यात्री बनकर क्रूज पर छापा मारने पहुंची थी, जिसमें भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे। इस दौरान पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान का कहना है कि, 'हिरासत में लिए गए लोगों से जो जानकारी मिलेगी, उसके आधार पर आगे की छापेमारी की जाएगी।' वहीं दूसरी तरफ एनसीबी मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि, 'इस सिलसिले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।' इसी के साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है।

हाल ही में एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा है कि 'हम निष्पक्ष जांच करेंगे और अगर किसी सिलेब्रिटी या अमीर लोगों से संबंध सामने आते हैं तो हमें फर्क नहीं पड़ता। हम कानून के दायरे में रहकर काम करेंगे।' आप सभी को बता दें कि एनसीबी ने तलाशी में अलग-अलग नशीले पदार्थ बरामद किए, जिसे कपड़ों, अंडरगार्मेंट्स और महिलाओं द्वारा अपने पर्स में छुपाया गया था। एक एनसीबी अधिकारी ने कहा कि 'हिरासत में लिए गए लोगों को कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।'

उरी सेक्टर में पकड़ी गई 30 करोड़ की ड्रग्स

सामने आया NCB हिरासत से आर्यन खान का वीडियो, इस हालत में आए नजर

'बच्चा है', ड्रग्स केस में आर्यन के पकडे जाने पर बोले सुनील शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -