आर्यन खान को जेल या जमानत?, आज कोर्ट में होगा फैसला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों बड़ी मुसीबत में घिरे हुए हैं। आप सभी को बता दें कि क्रूज ड्रग केस में आज 8 लोगों को अदालत में पेश किया जाने वाला है। अब आज कोर्ट इस मामले में यह तय करेगा कि आर्यन खान समेत इन लोगों को बेल मिलेगी या नहीं। आप सभी को बता दें कि कॉर्डेलिया क्रूज पर कथित रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक दिन की कस्टडी खत्म होने के बाद बीते सोमवार को फिर से कोर्ट में पेश किया गया था। हालाँकि यहाँ से उसे 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था।

अब आज कोर्ट यह तय करेगा कि उन्हे रिहा किया जाएगा या फिर एक बार फिर से उनकी कस्टडी बढ़ाई जाएगी। आप सभी जानते ही होंगे कि उनके वकील सतीश मानशिंदे जल्द से जल्द आर्यन के जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में आज इस मामले की सुनवाई होने वाली है और अब यह सवाल उठता है कि क्या वो आर्यन को जमानत दिलवा पाएंगे या नहीं।

कोर्ट में अब तक क्या हुआ- NCB ने कोर्ट के सामने दलीलें दी कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि वह विदेशी ड्रग्स पेडलर के भी संपर्क में था। इसी के साथ NCB ने कोर्ट को बताया कि 'अमेरिका की दक्षिण कैलिफ़ोर्निया की यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान भी ड्रग्स का सेवन किया था। इसलिए इस ड्रग्स मामले की जांच अंतरराष्ट्रीय एंगल से भी किये जाने की जरूरत है।' अंत में अदालत ने आर्यन खान और अन्य सात आरोपियों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

IPL 2021: CSK और PBKS में भिड़ंत आज, क्या प्लेऑफ की दौड़ में रह पाएगी पंजाब

चीन से मुकाबला करेंगे अमेरिका और भारत: अमेरिकी उप सचिव

नवरात्रि: किस दिन पहनना है कौन सा रंग?, जानिए यहाँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -