दिल्ली: CRPF सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर को गोलियों से भूना, फिर कर ली ख़ुदकुशी
दिल्ली: CRPF सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर को गोलियों से भूना, फिर कर ली ख़ुदकुशी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके 61 लोधी एस्टेट में हुई गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो कर्मियों की मौत हो गई है। ये घटना इलाके की एक कोठी से सामने आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद कई सीनियर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बता दें कि इस क्षेत्र में नेताओं से लेकर बड़े कारोबारियों तक के घर हैं। जब पॉश इलाके में गोलियों की गूँज सुनाई दी तो लोगों में खौफ का माहौल बन गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि CRPF सब-इंस्पेक्टर ने पहले एक CRPF इंस्पेक्टर को गोली मार दी और उसके बाद अपने आप को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। इसके बाद दोनों जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।  फिलहाल, इस घटना की कोई वजह सामने नहीं आई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा CRPF के दो जवान गोली लगने से जख्मी हो गए थे। कुछ ही देर में दोनों ने दम तोड़ दिया।

जांच में सामने आया है कि CRPF के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह और इंस्पेक्टर दशरथ सिंह के बीच कुछ विवाद हो गया थी। बात इतनी आगे बढ़ गयी कि सब इंस्पेक्टर ने पहले इंस्पेक्टर को गोली मार दी फिर खुद गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

हवलदार पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, सामने आई हैरान करने वाली वजह

कानपूर: दोस्तों ने ही मिलकर किया था लैब टेक्नीशियन का किडनैप, हत्या कर नदी में आये फेंक

शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस संग किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -