CRPF में ऑफिसर पदों पर हो रही है भर्ती, 85,000 तक मिलेगा वेतन

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने स्पेशलिस्ट मेडिकल अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया है। संबंधित विषय में अपेक्षित योग्यता रखने वाले इच्‍छुक अभ्यर्थी 14 अप्रैल 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए मौजूद हो सकते हैं। अभ्यर्थियों का सिलेक्शन इंटरव्‍यू में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। संबंधित स्पेशिएलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री / डिप्लोमा रखने वाले अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए पात्र हैं।

पदों का विवरण:
एनेस्थिसिया- 01 पद
पैथोलॉजी- 01 पद
मेडिसिन- 01 पद
रेडियोलॉजी- 01 पद
नेत्र- 01 पद

शैक्षणिक योग्‍यता: 
शैक्षणिक योग्‍यता के साथ, अभ्यर्थियों को आवश्यक अनुभव भी होना चाहिए। डिग्री धारकों को 1।5 वर्ष तथा डिप्‍लोमा धारकों को 2।5 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है। 

वेतनमान:
चयनित अभ्यर्थियों को 85,000/- रुपये मासिक वेतन पर नौकरी पर रखा जाएगा। 

आयुसीमा:
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आधिकतम आयुसीमा 70 वर्ष तय की गई है। उम्‍मीदवार बिना परीक्षा सीधे इंटरव्‍यू से भर्ती होंगे। इंटरव्यू के पश्चात् मेडिकल परीक्षा भी होगी।

ऐसे करें आवेदन:
इच्छुक अभ्यर्थी अपने सभी दस्तावेजों के साथ 14 अप्रैल 2021 को कंपोजिट हॉस्पिटल, CRPF, GC कैंपस, उदरबंद, दयापुर, सिलचर (असम) में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए मौजूद हो सकते हैं। वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए अप्लाई करते वक़्त अभ्यर्थियों को सभी प्रासंगिक दस्तावेजों (डिग्री, आयु प्रमाण तथा अनुभव प्रमाण पत्र आदि) की मूल तथा फोटोकॉपी साथ लानी होगी। इसके अतिरिक्त सादे कागज में अप्लाई करने वाले पद का नाम तथा पांच पासपोर्ट आकार की फोटो भी साथ लेकर आनी होंगी। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तर प्रदेश में 2003 पदों पर यहां निकली है बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रेलवे में वॉक-इन इंटरव्‍यू से मिलेगी नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन

भारत में लॉकडाउन के कारण आई बेरोजगारी नहीं हो रही है ख़त्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -