जम्मू-कश्मीर : गुस्से में CRPF जवान ने अपने साथियों को गोली मारी, 3 की मौत
जम्मू-कश्मीर : गुस्से में CRPF जवान ने अपने साथियों को गोली मारी, 3 की मौत
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में बुधवार को सीआरपीएफ के बीच से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी सहम उठेंगे. दरअसल, बुधवार को CRPF के एक जवान ने कैंप में झगड़े के बाद अपने तीन साथियों को गोली मार दी थी, वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में सीआरपीएफ के तीनों जवानों की मौत हो चुकी है. 

इस मामले को लेकर सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना करीब रात 10 बजे घटी है. जहां कांस्टेबल अजीत कुमार ने उधमुपर के बट्टल बालियान इलाके में 187वें बटालियन कैंप में अपने तीन साथियों को गोली मारी. आगे अधिकारी ने कहा कि अजीत कुमार ने इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि अजीत कुमार उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है. जबकि मरने वाले सीआरपीएफ जवानों की पहचान राजस्थान के झुनझुनू के हेड कॉन्सटेबल पोखर मल, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के योगेंद्र शर्मा और हरियाणा, रिवाड़ी के उम्मेद सिंह के रूप में बनी हुई है. इस घटना के पीछे वजह यह बताई जा रही है कि बीती रात को किसी बात को लेकर जवानों के बीच कहासुनी हो गई थी. फिर इस दौरान बात इतनी अधिक बढ़ गई कि कांस्टेबल अजीत ने अपना आपा खो दिया और क्रोध में उसने सर्विस राइफल से अपने तीनों साथी जवानों को मौत के घाट उतार दिया. वाहन अंत में उसने खुद को भी गोली मार ली. 

सरकार ने सौंपे कागजात, जल्द भारत लाया जाएगा भगोड़ा मेहुल चौकसी

अनियंत्रित ट्रेक्टर ने मारी पांच गाड़ियों को एक साथ टक्कर, हादसे में 6 की मौत

पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने खुद को लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -