"वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा" CRPF महिला का सोशल मीडिया हुआ दीवाना
Share:

वैसे तो सोशल मीडिया में कई बाते वायरल होती रहती है लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) की एक लेडी कांस्टेबल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह महिला कांस्टेबल भारत के टुकड़े-टुकड़े जैसे नारे लगाने वालों औऱ आतंकियों के एनकाउंटर पर मानवाधिकार का रोना रोने वालों के खिलाफ अपनी भावनाएं बेहद जोशीले अंदाज में व्यक्त कर रही हैं। वीडियो देख इस लेडी कांस्टेबल का पूरा सोशल मीडिया दीवाना हो गया है। कोई इन्हें अपनी सलामी दे रहा है तो कोई इसे हर देशभक्त की आवाज बता रहा है।

वीडियो के लिए यहाँ क्लिक करे 

ध्यान दे ये बात इन लेडी कांस्टेबल का नाम है खुशबू चौहान। खुशबू सीआरपीएफ की 233वीं बटालियन में कार्यरत हैं। वीडियो 27 सितंबर का है लेकिन ये अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल 27 सितम्बर को दिल्ली में आईटीबीपी ने डिबेट का आयोजन किया था। टॉपिक था कि क्या मानवाधिकार का पालन करते हुए आतंकवाद से निपटा जा सकता है? कांस्टेबल खुशबू ने इस टॉपिक के विरोध में अपनी बात रखी खुशबू बेहद जोशीले अंदाज में यह भी कहते दिख रही हैं कि जब सीमा पर जवान शहीद होता है तो कोई मानवाधिकार की दुहाई नहीं देता लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगते हैं तो सब उनके साथ खड़े हो जाते हैं। इसी कड़ी में वह आगे कहती हैं कि जो कहता है कि हर घर से अफजल निकलेगा तो मेरी बात सुन लो- जिस घर से अफजल निकलेगा उस घर में घुसकर मारेंगे, वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा। 

यहाँ ये बात खूब देख रही है जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पर खुशबू ने कहा- उठो देश के वीर जवानों..तुम सिंह सी दहाड़ दो, और एक तिरंगा झंडा उस कन्हैया के सीने में गाड़ दो। खुशबू चौहान ने अपने भाषण में न्यायिक व्यवस्था से मानवाधिकार तक पर बवाल मचाने वालों को बताया कि आतंकियों और नक्सिलयों की मौत में मानवाधिकार मत तलाश कीजिए, शहीद की बूढ़ी मां, विधवा पत्नी और अनाथ बच्चों का दर्द देखिए।

नुसरत जहाँ पर सोशल मीडिया में छिड़ी बहस, खबर हो रही वायरल

शेर के बाड़े में लड़की ने लिया शेर से बैर और फिर जो हुआ वो आपको चौका देगा......

हर दिन अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह जानकार आप भी चौक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -