मामूली कौओं की इंसान से दुश्मनी, घर से निकलते ही हो जाते हैं हमलावर
मामूली कौओं की इंसान से दुश्मनी, घर से निकलते ही हो जाते हैं हमलावर
Share:

 

आपने किस्से-कहानियों में यह तो सुना होगा कि नाग की मौत का बदला नागिन हर कीमत पर लेती है और उस व्यक्ति का पीछा वो तब तक करती रहती है, जब तक वो अपना बदला पूरा न कर लें. हालांकि क्या कभी आपने किसी कौवे के बारे में आइए कुछ सुना है? नहीं ना, हालांकि मध्य प्रदेश के शिवपुरी के सुमेला गांव में पिछले तीन साल से कुछ ऐसा ही चल रहा है. 

दरअसल, बात यह है कि शिव केवट नामक एक मजदूर पर एक कौआ पिछले तीन साल से हमला कर रहा है और वह जब भी घर से बाहर निकलता है, कौआ उस पर टूट पड़ता है. यह घटनाक्रम गत 3 वर्षों से जारी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कभी-कभी तो सिर्फ एक कौआ शिव पर हमला करता है तो कभी-कभी कौओ का पूरा झुंड ही उन पर टूट पड़ता है और कौवे शिव के घर के बाहर इंतजार में बैठे रहते हैं कि कब वे घर से बाहर निकले और वे उस पर हमला कर दें. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की माने तो, शिव ने खा है कि तीन साल पहले उन्होंने एक कौवे के बच्चे को बचाने की कोशिश की थी और वो एक जाली में फंस गया था. लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही और कौवे का बच्चा उनके हाथ में ही मर गया. वहीं इसके बाद से ही कौवे उनकी जान के दुश्मन बन गए है, क्योंकि उन्हें लगता है कि शिव केवट द्वारा ही उस कौवे के बच्चे को मारा गया है. शिव के हाथ और पैरों पर कौओ की चोंच के निशान भी देखने को मिल जाएंगे. 

 

Article 370 हटने पर बौखलाई पाकिस्तानी सिंगर भेजना चाहती है पीएम मोदी के लिए जहरीले सांप

फिर मज़े के मूड में दिखे Zomato के लोग, शेयर किया ये मज़ेदार जोक

Tik Tok पर फिर मिला एक नया नमूना, वायरल हुआ वीडियो

Video : चल रही थी Bull Fight, गुस्साए सांड ने कर दिया दर्शकों पर हमला और..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -