'फ्री शराब' पाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, साड़ी में बोतल छुपाकर महिलाओं ने लगाई दौड़
'फ्री शराब' पाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, साड़ी में बोतल छुपाकर महिलाओं ने लगाई दौड़
Share:

कैमूर: बृहस्पतिवार प्रातः बिहार के कैमूर में शराब से लदी कार पलट गई, तत्पश्चात, कार में सवार शराब तस्कर मौके से भाग गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीण कार में उपस्थित चोटिल व्यक्तियों को देखने की बजाय शराब लूटने में व्यस्त हो गए। महिला हो या पुरुष शराब लूटने की ऐसी होड़ मची की जिसे जितनी पेटी हाथ लगी वो लेकर वहां से भाग गया। कुछ औरतें तो शराब की बोतलों को साड़ियों में छुपा कर वहां से ले जाती हुई नजर आई। बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है।

दरअसल, बिहार का कैमूर जिला यूपी की बॉर्डर से सटा हुआ है। इस कारण शराब की तस्करी को रोकने के लिए यहां चेकपोस्ट पर 24 घंटे एंटी लिकर टास्क फोर्स की तैनाती की गई है। एक-एक गाड़ी की जांच कर ही उन्हें कैमूर में प्रवेश दिया जाता है किन्तु कार से शराब लूटते लोगों की तस्वीर को देखकर समझा जा सकता है कि कितने बड़े स्तर पर बिहार में शराब की तस्करी की जाती है।
 
मोहनिया थाना इलाके के रामगढ़ पथ पर बृहस्पतिवार प्रातः मोहनिया से रामगढ़ की ओर जा रही एक कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई। कार में शराब था इसलिए कार चालक तथा शराब माफिया मौके से भाग गए। कार में महंगी शराब होने के कारण प्रातः आसपास के व्यक्तियों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। कार से शराब की पेटी एवं शराब की बोतलों को महिला-पुरुष लेकर दौड़ते नजर आए। पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब माफिया यूपी की बॉर्डर से सटे हुए कैमूर में शराब की बड़े स्तर पर तस्करी करते हैं। हालांकि जब मौके पर पुलिस पहुंची तो शराब की पेटियों को लूटकर ग्रामीण वहां से भाग चुके थे। 

इस कारण मोबाइल और इलेक्ट्रिक व्हीकल में लगती है आग! सामने आई एक ही वजह

IPL 2022: पंजाब की टीम से जुड़ा यह धाकड़ बल्लेबाज़, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं

शराब की बिक्री को लेकर सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -