पंजाब में बढ़ सकता है कोरोना कहर, नहीं मान रहे लोग कर रहें नियमों का उल्लंघन
पंजाब में बढ़ सकता है कोरोना कहर, नहीं मान रहे लोग कर रहें नियमों का उल्लंघन
Share:

चंडीगढ़: दुनियाभर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर जिसके कारण सरकार ने नया कदम उठाया है, जंहा पूरे देश भर में लॉकडाउन का आदेश जारी कर लोगों से घरों में रहने की अपील की है, लेकिन इस बात का पालन अब भी कई स्थान पर पूर्ण रूप से नहीं किया जा रहा है. वहीं सोमवार को बैंक खुलते ही पैसे निकालने को लेकर लोगों की बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतारे लग गई. कतारों में खड़े लोगों ने एक-दूसरे से दूरी भी नहीं बनाई. इसके अलावा जलालाबाद में ईटीटी और बीएड की भर्ती को लेकर लिए जाने वाले टेस्ट की जमा होने वाली फीस की 31 मार्च अंतिम  तिथि होने के कारण बैंक के बाहर नौजवानों की भीड़ लग गई.   

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब सरकार की तरफ से ईटीटी की 1600 और बीएड के लिए करीब 3000 पोस्ट भरने का एलान किया था. सरकार ने इसके टेस्ट के लिए 31 मार्च अंतिम तिथि निश्चित की थी. सोमवार को बैंक खुलने के बाद बड़ी संख्या में विद्यार्थी पीएनबी पहुंचे. बैंक में विद्यार्थियों की फीस जमा नहीं हुई. उधर ईटीटी टेट पास यूनियन के सूबा प्रधान अमरजीत कम्बोज का कहना है कि या तो सरकार ऑनलाइन फीस जमा करने की सुविधा दे या फिर तारीख आगे बढ़ाई जाए. एसडीएम केशव गोयल ने बताया कि उन्होंने विद्यार्थियों और लोगों को अपने और दूसरों से दूरी बना कर बैंक में प्रवेश करने के लिए आदेश दिए हैं.

अबोहर: बैंक खुलते ही उमड़ी ग्राहकों की भीड़: वहीं इस बात का पता चला है कि लॉकडाउन के दौरान सरकार सोमवार से अगले दो दिनों के लिए सुबह 10 से शाम 4 बजे तक बैंक खोल दिए गए. इसकी सूचना मिलते ही बैंकों के बाहर पैसे लेने वालों की लंबी लाइनें लग गई. इस पर बैंक अधिकारियों ने मुख्य गेट बंद कर लिए और पुलिस प्रशासन को सूचना देकर स्थिति को नियंत्रित कराया. वहीं गली नंबर 4 स्थित एसबीआई एवं पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा के बाहर लगी लाइनों में अधिकतर बुजुर्ग, विधवाएं एवं जरूरतमंद थे. इस दौरान सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखा गया. बैंक स्टाफ ने उपभोक्ताओं को एक-एक करके अंदर जाने दिया गया. पेंशन लेने पहुंची आनंद नगरी निवासी करीब 81 वर्षीय शीला रानी ने बताया कि वह सुबह ही पीएनबी आ गई थीं. 

मंडी प्रसाशन कोरोना से बेहाल, तंगी झेल रहा किसान

कोरोना: आखिर क्यों राज्यपाल लालजी टंडन ने चखा भोजन?

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके मंगवाया समोसा और पान, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -