Video: फैंस की भीड़ में फंसे वरुण धवन, गाडी के ऊपर चढ़कर जोड़ा हाथ और कही यह बात

Mar 09 2021 09:12 AM
Video: फैंस की भीड़ में फंसे वरुण धवन, गाडी के ऊपर चढ़कर जोड़ा हाथ और कही यह बात

एक्टर वरुण धवन अपने बेहतरीन काम के लिए मशहूर हैं। वरुण को आप जल्द ही हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म 'भेड़िया' में देखने वाले हैं। जी दरअसल उनकी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में चल रही है। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सैनन दिखाई देने वाली है। इन सभी के बीच अरुणाचल प्रदेश से वरुण धवन की एक वीडियो सामने आया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वरुण एक गाड़ी के ऊपर खड़े होकर लोगों से अपील करते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं सामने आए वीडियो में आधी रात को वरुण धवन चारों तरफ से फैंस के बीच फंसे हुए हैं। इस दौरान वह चेक शर्ट में गाड़ी के ऊपर खड़े होकर फैन्स से रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं वरुण जहां है वहां बस मोबाइल की टॉर्च लाइट दिखाई दे रही है। इस दौरान लोग शोर मचा रहे हैं। तभी फैन्स को शांत करने के लिए वरुण वीडियो में हाथ जोड़े कह रहे हैं कि, 'आप लोगों का धन्यवाद! आपने मुझे इतना प्यार दिया। मैं यहां फिल्म भेड़िया का शूटिंग कर रहा हूं। मैं यहां अभी भी लंबा रुकने वाला हूं। फिल्म का कुछ हिस्सा शूट करना बाकी है। इसलिए आप लोग शांति से फिल्म की शूटिंग करने दें। शूट खत्म होते ही मैं आप लोगों से यहीं मिलुंगा। फिलहाल के लिए आप लोग हमें शूटिंग करने दे।'

इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल हुआ यूँ कि वरुण धवन जहां शूट कर रहे हैं वहां के लोगों को जब उनके बारें में पता चला तो वह आधी रात को एक्टर से मिलने शूटिंग सेट पर आ गए। इस दौरान धीरे-धीरे भीड़ बढ़ गई। उसके बाद फैन्स से रिक्वेस्ट करने के लिए वरुण को गाड़ी पर चढ़ना पड़ा। आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म 'भेड़िया' 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

गर्मी के आगमन से पहले ही बिगड़ सकते है मौसम के मिजाज, इन इलाकों में अंधी तूफ़ान के आसार

कोलकाता: इमारत की 13वीं मंजिल में आग लगने से 9 लोगों की हुई मौत

दिल्ली AAP सरकार ने पेश किया बजट, कांग्रेस ने लोगों के कल्याण को पहले रखने का किया आग्रह