प्रेमिका को मारने वाले प्रेमी से भीड़ ने लिया खौफनाक बदला...?
प्रेमिका को मारने वाले प्रेमी से भीड़ ने लिया खौफनाक बदला...?
Share:

सीतामढ़ी ​: सीतामढ़ी जिले में युवती की हत्या कर भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार दिया। दरअसल युवती ने युवक के विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। जिसके कारण युवक ने युवती की हत्या कर दी। इसके बाद भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला। इस युवक ने युवती को मारने के लिए 15 बार युवती पर चाकुओं से वार किए। हत्या के बाद भागते समय वह भीड़ के हत्थे चढ़ गया। कक्षा 10 वीं की छात्रा खुशबू कुमारी कोचिंग जाने हेतु अपने गांव से निकली ही थी कि रास्ते में इस युवती को दिनेश राम मिल गया।

दिनेश ने खुशबू को विवाह का प्रस्ताव दिया था मगर युवक ने इंकार कर दिया था। इसके बाद युवक क्रोधित हो उठा और उसने युवती को चाकुओं से गोद दिया। चाकु लगते ही युवती चीख पड़ी। आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक खुशबू गिर गई खुशबू गंभीर घायल हो गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह देखकर उस ओर दौड़ रहे लोगों ने डंडों से उसकी पिटाई की। घायल दिनेश को चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई। अधिकारियों द्वारा यह कहा गया है कि इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव है लेकिन पुलिस द्वारा एहतियातन आवश्यक बल की तैनाती कर दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -