नकली शादी में बहाया करोड़ों रुपया, इस ग्रैंड वेडिंग के सामने फेल हुई बॉलीवुड स्टार्स की रियल शादियां
नकली शादी में बहाया करोड़ों रुपया, इस ग्रैंड वेडिंग के सामने फेल हुई बॉलीवुड स्टार्स की रियल शादियां
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रशंसक सातवें आसमान पर हैं। हर्षद चोपड़ा (डॉक्टर अभिमन्यु बिरला) तथा प्रणाली राठौड़ (अक्षरा गोयंका) की आखिरकार शादी हो गई। AbhiRa की शादी पिछले कई दिनों से शो का सबसे बड़ा हाईलाइट रही। उनकी इस रील शादी की ग्रैंडनेस देख दर्शकों के होश उड़ गए। निर्माताओं ने AbhiRa के वेडिंग ट्रैक पर पानी की भांति रुपया बहाया। 

AbhiRa की शादी को लैविश तथा ग्रैंड दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई। इस शादी के स्केल का आप इसी बात से अनुमान लगा सकते हैं कि अक्षरा ने हीरों से जड़ा लहंगा पहना था। जिसका दाम 2 लाख 35 हजार बताया गया। निर्माता बस इतने में नहीं रुके, इस शादी का बजट आपके अनुमान से कहीं अधिक है। तो देर किस बात की है जानते हैं AbhiRa की शादी पर कितना खर्च आया।

वही AbhiRa की ड्रीमी वेडिंग में सब कुछ यूनीक था। ये शादी राजस्थान के Samode पैलेस में हुई। ये पैलेस राजस्थान के लोकप्रिय वेडिंग डेस्टिनेशन में शुमार है। खबरों के अनुसार, AbhiRa की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी से इंस्पायर्ड थी। प्रियंका एवं निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। निर्माता ही नहीं, चैनल ने भी इस रील शादी को बिग फैट इंडियन वेडिंग बनाने में कमी नहीं छोड़ी। सूत्र बताते हैं कि चैनल चाहता था कि शादी ग्रैंड हो। इससे पहले भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आई शादियां विशाल तथा रॉयल रही हैं। प्रोड्यूसर राजन शाही की टीम शादी ट्रैक के लिए माह भर लोकेशन खोजते रहे। वही सुनने में आया है कि चैनल को शादी का खर्च लगभग 2 करोड़ तक आया है। जबकि Samode Palace में 2-3 दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग का एवरेज खर्च 30-50 लाख तक होता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की पूरी कास्ट 10 दिनों तक रिसॉर्ट में रुकी थी। उन्हें बेस्ट सूइट दिया गया जिसका एक रात का दाम 10-16 हजार था।

बच्चे के कारण धरी की धरी रह गई भारती सिंह की ये प्लानिंग, बोली- 'मैं दुखी हूं...'

'फैशन के नाम पर लोग न्यूड फोटो शेयर करने लगेंगे', उर्फी जावेद पर अब इस सिंगर ने साधा निशाना

बहन ने सरेआम कर दी उर्फी जावेद की बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -