तो इस तरह आपके लुक को ट्रेंडी बना सकते हैं क्रॉप जैकेट्स

जींस और सामान्य सलवार सूट के साथ आपने कई बार क्राॅप टाॅप्स पहनें होंगे. क्रॉप टॉप का जमाना भी है. यह आमतौर पर वेस्टर्न स्टाइल देता है. इसमें कई तरह के बदलाव भी होते रहते हैं. लेकिन आप चाहें तो इसे अन्य प्रयोगों के साथ अपनाकर खुद को ड्रेसिंग को इंडो-वेस्टर्न व भारतीय रूप भी दे सकती हैं. तो इस बार शादी के समारोहों व काॅलेज पार्टी में करें कुछ प्रयोग. अगर आप भी अपने लुक को अलग बनाना चाहती हैं तो इन टिप्स पर ध्यान दें जो लेटेस्ट और ट्रेंडी हैं. ये आपको किसी भी पार्टी का शो स्टाॅपर बना सकती हैं. हम आपको बता रहे हैं क्रॉप जैकेट कैसे आपके लुक चार चाँद लगाती है. 

साडी के साथ टेडिशनल माडर्न टच
साडी के साथ क्राॅप टाॅप सुनने में चाहे अजीब लगे, लेकिन पहनने में आपको एलीगेंट लुक देगा. साडी के साथ स्लीवलेस क्राॅप टाॅप टेडिशनल टच में माॅडर्न लुक देता है. इसके साथ लम्बी डोरी में बडा सा पेंडेंट पहनकर आप आकर्षक लुक पा सकती हैं.

स्कर्ट या लहंगें के साथ करें फ्यूज़न
क्राॅप टाॅप को लाॅन्ग स्कटर्स या डिजाइनर लहंगें के साथ भी कैरी किया जा सकता है. इस पर क्रोशिए वाला श्रग बहुत फबता है. साथ में बडे ईयररिंग्स कम्प्लीट लुक देते हैं.

जींस के साथ 
जींस के साथ क्राॅप टाॅप काफी चलन में है और बोल्ड लुक देता है. इसके ऊपर जैकेट सर्दियों के फैशन की नई थीम है. इस लुक में सिम्पल रहे, यानि एसेसीरिज ना पहनें. इसके साथ क्राॅस बैग डालें. एक बात और ध्यान रखें कि जब हल्के रंग की जींस या पैंट के साथ क्राॅप टाॅप पहनें तो टाॅप का कलर डार्क होना चाहिए.

क्रॉप टॉप से अपने फैशन स्टाइल को बनाएं और भी स्टाइलिश

ज्वेलरी में ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के डिज़ाइन, देंगे आपको न्यू लुक

परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -