50 हजार का इनामी डकैत को पुलिस ने किया ढेर
50 हजार का इनामी डकैत को पुलिस ने किया ढेर
Share:

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी  फुरकान तितरवाड़ा मारा गया. इस पर 50 हजार का इनामी घोषित था. फायरिंग में दरोगा सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पुलिस मारे गए अपराधी के साथियों की तलाश में जुटी है.

बुढ़ाना पुलिस को सूचना मिली कि कुरथल मार्ग पर नहर पुलिया के पास कुछ बदमाश लूटपाट की योजना बना रहे हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गईं. रात करीब साढ़े 10 बजे कुरथल के जंगल में पुलिस व बदमाशों का आमना सामना हो गया. दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई. पुलिस की गोली लगने से  एक बदमाश मारा गया जबकि दो बदमाश फरार हो गए. 

एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि मारे गए बदमाश की शिनाख्त फुरकान पुत्र मीरहसन निवासी तितरवाड़ा थाना कैराना,शामली के रुप में हुई है. उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज चल रहे थे और कई जिलों की पुलिस को उसकी सरगर्मी से तलाश थी. मुठभेड में क्राइम ब्रांच के दरोगा आदेश त्यागी और सिपाही हरेन्द्र गोली लगने से घायल से हो गये. एक दरोगा के सीने में गोली लगी मगर बुलेट प्रुफ जैकेट होने से जान बच गई. 

घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके से एक बाइक, पिस्टल व तमंचा बरामद हुआ है. एसपी देहात ने बताया कि फुरकान शाहपुर में चिकित्सक के घर पड़ी डकैती व रोहाना में रोडवेज कर्मी के घर पड़ी डकैती में शामिल था. पुलिस भागे हुए बदमाशों कि तलाश में हैं.

 

भक्तों पर फूटा राधे मां का गुस्सा

हनीप्रीत की कोर्ट में पेशी, विपासना को सरकारी गवाह बनाने की कोशिश

बीजेपी विधायक से बहस के बाद टोल प्लाज़ा खाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -